HomeEntertainmentविक्की कौशल से पैपराजी ने पूछा- 'शमशेरा कैसी लगी?' एक्टर ने दिया...

विक्की कौशल से पैपराजी ने पूछा- ‘शमशेरा कैसी लगी?’ एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

रणबीर कपूर ने शमशेरा से पर्दे पर वापसी की जो इस शुक्रवार को रिलीज हुई थी। बॉलीवुड अभिनेता ने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई है जिसमें वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं। हाल ही में, उनके अभिनेता-मित्र विक्की कौशल को पपराज़ी ने क्लिक किया था क्योंकि वह फिल्म देखने के बाद बाहर निकले थे। शटरबग्स द्वारा फिल्म के बारे में पूछे जाने पर, विक्की ने ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन यह संकेत दिया कि उन्हें यह फिल्म पसंद आई है। उन्होंने अपने हाथ से एक शानदार इशारा भी किया। अभिनेता को नीली जींस के साथ एक बड़े आकार की हुडी पहने देखा गया था।

इस बीच, शमशेरा की शुरुआत अपेक्षाकृत कम थी और व्यापार विशेषज्ञ उम्मीद कर रहे थे कि शनिवार और रविवार को कारोबार में तेजी आएगी, क्योंकि इन दिनों छुट्टियां हैं। हालांकि, फिल्म ने 2 दिन में मामूली वृद्धि दिखाई। फिल्म ने रु। शनिवार को 10.50 करोड़, सिर्फ रु। अपने ओपनिंग डे कलेक्शन 10.25 करोड़ रुपये से 25 लाख ज्यादा है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब सिर्फ रु. 20.75 करोड़।

 “शमशेरा में वास्तव में वह पंच या रोमांच नहीं है जो इस पैमाने की फिल्म को खींचने के लिए आवश्यक है। 2 घंटे 38 मिनट पर फिल्म थोड़ी ज्यादा लंबी लगती है, इसके लिए कमजोर एडिटिंग को दोष दें। दृश्य अनुभव के मामले में फिल्म के भव्य कैनवास का बोलबाला है, लेकिन अंत में, यह सब दिखावा है और सार में उथला है। अगर आप उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म आपको मनोरंजन की खुराक देगी, तो आप निराश होंगे।”

इस बीच, विक्की कौशल की बात करें तो, अभिनेता के पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। वह मेघना गुलजार की बायोपिक फिल्म सैम बहादुर की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा, उनके पास मेरा नाम गोविंदा और सारा अली खान के साथ एक फिल्म भी है। अभिनेता तृप्ति डिमरी के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments