विक्की कौशल की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को OTT पर रिलीज करना चाहते हैं मेकर्स, जानें वजह

0
16

Advertisement

Vicky Kaushal Govinda Naam Mera Release On OTT: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ रिलीज होने का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। विक्की के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आएंगी। सभी लोंग इन दिनों फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल हि में मेकर्स ने अनाउंसमेंट करते हुए बताया है कि ‘गोविंदा नाम मेरा’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन अब जानकारी आ रही है कि मेकर्स इस फिल्म को अब सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं।

Advertisement

Buzz is: Vicky Kaushal-Karan Johar’s Govinda Naam Mera is heading for direct-to-OTT release – find out WHY

Advertisement

कहा रिलीज होगी गोविंदा नाम मेरा

फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज में पहले से ही बहुत देरी हो चुकी है। इस फिल्म को अब करण जौहर और ज्यादा होल्ड पर नहीं रखना चाहते हैं। उनको लगता है कि आने वाले महीनों में बॉलीवुड की तमाम फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। इस लिस्ट में कुछ फिल्मे ऐसी भी हैं जिन की डेट्स पहले से ही बुक हो चुकी हैं। इस लिए मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि और देरी ना करते हुए इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज कर दिया जाए।

विक्की कौशल की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को OTT पर रिलीज करना चाहते हैं मेकर्स, जानें वजह

वरुण धवन को विक्की कौशल ने किया था रिप्लेस

काफी कम ही लोंग इस बात को जानते है कि शशांक खेतान पहले ये फिल्म अपने दोस्त वरुण धवन के साथ करना चाहते थे। यहा तक की फिल्म से वरुण का लुक भी सामने आ गया था। पहले इस फिल्म का नाम ‘मिस्टर लेले’ रखा गया था। लेकिन बाद में किसी वजह से फिल्म के टाइटल के साथ-साथ लीड एक्टर को भी बदल दिया गया। शशांक ने वरुण धवन को हटा कर विक्की कौशल को कास्ट कर लिया। इसी के साथ ही ये जानकारी भी सामने आ रही है कि ये फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है जिस की वजह से उन्होंने इस को ओटीटी (OTT) पर रिलीज करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें:-विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ के लिए तैयारी, शेयर किया पोस्ट

Advertisement