विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं सिमोना हालेप, अमांडा अनिसिमोवा से होगा अगला मुकाबला

0
22

[ad_1]

विंबलडन। रोमानिया की सिमोना हालेप ने एकतरफा मुकाबले में चौथी वरीय पाउला बाडोसा को सीधे सेटों में हराकर विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। सोलहवीं वरीय हालेप ने बाडोसा को 6-1, 6-2 से हराकर आल इंग्लैंड क्लब पर लगातार 11वां मैच जीता और पांचवीं बार विंबलडन क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

Advertisement

हालेप ने 2019 में विंबलडन खिताब जीता था जबकि इसके अगले साल कोरोना वायरस महामारी के कारण इस टूर्नामेंट को रद कर दिया गया। रोमानिया की यह खिलाड़ी बाएं पैर की पिंडली में चोट के कारण पिछले साल टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाई थी। सोमवार को बाडोसा के खिलाफ हालेप ने पूरी तरह से दबदबा बनाया और अपनी सर्विस पर सिर्फ आठ अंक गंवाए और इस दौरान अपनी सर्विस पर एकमात्र ब्रेक प्वाइंट भी बचाया। रोमानिया की इस खिलाड़ी ने बाडोसा की सर्विस पर भी 55 में से 30 अंक जीते। हालेप अगले दौर में अमांडा अनिसिमोवा से भिड़ेंगी।

अमेरिका की 20वीं वरीय अमांडा ने पदार्पण कर रही फ्रांस की हार्मोनी टेन को 6-2, 6-3 से हराया। हार्मोनी ने पहले दौर में सेरेना विलियम्स को हराया था। सोमवार को ही अजला टोमलानोविच ने एलिज कोर्नेट को 4-6, 6-4, 6-3 से हराया। वह अगले दौर में एलेना रिबाकिना से भिड़ेंगी। सत्रहवीं वरीय रिबाकिना ने पेट्रा मार्टिच को 7-5, 6-3 से हराया।

ये भी पढ़ें : Malaysia Masters : मलेशिया मास्टर्स में लय जारी रखना चाहेंगे पीवी सिंधु-एचएस प्रणय



[ad_2]

Source link