लोगों से भरी पार्टी में परिणीति ने करवाये अपनी इज्जत के कचरे, लाइट पड़ते ही दिखा कपड़ों के अंदर से शरीर का यह अंग

0
22

परिणीति चोपड़ा भारतीय अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए सभी को गौरवान्वित किया। समुद्र से कचरा और कचरे के टुकड़े उठाने का एक वीडियो सभी को प्रेरित करता है। परिणीति एक बेहतरीन अभिनेत्री और शानदार गायिका होने के साथ-साथ एक प्रमाणित स्कूबा डाइविंग इंस्ट्रक्टर भी हैं। उन्होंने समुद्र से कचरे को साफ करने के बाद प्रकृति के प्रति अपना प्यार और स्नेह दिखाया।

वीडियो को सभी के साथ साझा करने के बाद उन्होंने दूसरों से अनुरोध किया कि वे समुद्र की सफाई में शामिल हों और बदलाव लाएं। उसका कैप्शन पढ़ा जा सकता है “डाइविंग का मज़ा लिया, लेकिन मलबे के खिलाफ एक महत्वपूर्ण डाइव भी किया। महासागर परिवर्तन बनाने में मेरे साथ जुड़ें। ”

लोगों द्वारा समुद्र में फेंके गए कचरे को साफ करने के बाद उन्होंने धरती मां के लिए अपना प्यार दिखाया। वह खुश दिख रही थी क्योंकि वह समुद्र की सफाई के बाद पृथ्वी की सेवा करने के लिए अपना काम कर रही थी।

परिणीति को समुद्र से कुछ प्लास्टिक और एक फेस मास्क और कुछ अन्य सामान और कपड़े के टुकड़े उठाते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही वह मलवा उठाती है, उसकी निराशा उसके हाथों की हरकतों से देखी जा सकती है क्योंकि वह कचरा उठाती है।

वीडियो में कैप्शन को इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, “हर साल लगभग 14 मिलियन टन प्लास्टिक समुद्र में समाप्त हो जाता है। वर्ष 2050 तक, समुद्र में प्लास्टिक की मात्रा चौगुनी होने की उम्मीद है। यह समुद्री जीवन की हजारों प्रजातियों के विलुप्त होने का कारण बन सकता है। इनमें से कुछ प्रजातियों में समुद्री कछुए, डॉल्फ़िन और सील शामिल हैं। सौभाग्य से, गोताखोर मलबे के खिलाफ गोता लगाकर समुद्र और इन प्रजातियों को बचाने में मदद कर सकते हैं। कार्यक्रम के शुभारंभ के बाद से, समुद्र में 90,000 आगंतुकों ने पानी से 2 मिलियन कचरे के टुकड़े हटा दिए हैं। मुझे खुशी है कि मैंने समुद्र को बचाने में अपनी भूमिका निभाई है।”

परिणीति के फैन का सीना गर्व से फूल गया और उन्होंने कमेंट बॉक्स में उनकी सराहना करते हुए अपने प्यार का इजहार किया। एक प्रशंसक ने लिखा, “आप पर बहुत गर्व है” जैसा कि दूसरे ने लिखा है, “शानदार प्री” जबकि तीसरे ने टिप्पणी की, “आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

परिणीति इन दिनों सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित अपनी आने वाली फिल्म ऊंचाई की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। वह हार्डी संधू के साथ एक एक्शन थ्रिलर में भी दिखाई देंगी जो एक भारतीय गायक-अभिनेता हैं।

संक्षेप में, एशियाना टाइम्स परिणीति चोपड़ा के छोटे से प्रयास की सराहना करता है जिन्होंने बहुत से लोगों को आगे बढ़ने और समुद्र को साफ करने और धरती मां को वह प्यार देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के लिए प्रेरित किया जिसकी वह हकदार है।