लॉक अप से बाहर आते ही प्रिंस नरुला ने आजमा फल्लाह को इंस्टाग्राम पर किया ब्लॉक?

0
101

लॉक अप विजेता मुनव्वर फारूकी हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव हुए। हालांकि, चीजें जल्द ही दिलचस्प हो गईं जब कैप्टिव-आधारित रियलिटी शो, आज़मा फलाह से उनकी सह-प्रतियोगी, उनके साथ जुड़ गईं। मुनव्वर से बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि प्रिंस नरूला ने उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है। लोकप्रिय ब्यूटी ब्लॉगर ने यह भी बताया कि उन्हें इसके बारे में कैसे पता चला।

अजमा फलाह का कहना है कि प्रिंस नरूला ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है
मुनव्वर फारूकी अक्सर लॉक अप पर अपने कार्यकाल के दौरान आज़मा फलाह को अपने प्रेम जीवन के बारे में टिप्स देते थे। लाइव चैट में मुनव्वर ने आजमा से प्रिंस नरूला के बारे में पूछा, जिसके बाद उनके बीच काफी देर तक विराम लग गया. राजकुमार का नाम सुनने के बाद, आजमा काफी दूर चली गई, इसलिए मुनव्वर ने उससे कहा, “ठीक है, आपको कुछ भी नहीं कहना है।” लेकिन फिर, आज़मा ने खुलासा किया, “वैसे, प्रिंस ने मुझे ब्लॉक कर दिया है इंस्टाग्राम पे। बताओ मुनव्वर। ऐसी क्या गलत कर दी? घर से बाहर आने के बाद मैं उसकी प्रोफाइल चेक करने गया, मुझे दिखाई नहीं दे रहा था। फिर मैंने एक फर्जी आईडी बनाई और जांचने की कोशिश की, मैं देख सकता था। ”

मुनव्वर हंसते हुए अपने बिस्तर पर लुढ़क गया और फिर कहा, “इससे मुझे ट्रॉफी जीतने से ज्यादा खुशी हुई।” आजमा ने जवाब दिया, “रुको, मैं लाइव दर्शकों के सामने आपका अपमान नहीं करूंगा। आप अपनी चैट पूरी कर लें। यह सब आपका विचार था। ” आज़मा ने लॉक अप हाउस में प्रिंस नरूला और शिवम शर्मा को पसंद किया। वह यहां तक ​​चाहती थी कि राजकुमार उसके साथ विवाहेतर संबंध बनाए।

लॉक अप एक रियलिटी शो था जहां प्रतियोगियों ने रोमांचक कार्यों का प्रदर्शन किया, नाटकीय झगड़े में लगे, और अपने सबसे गहरे रहस्यों को उजागर किया। शो में एक जेल की स्थापना की गई थी और कैदियों को जीवित रहने के लिए बाधाओं को पार करना पड़ता था। एकता कपूर ने 3 फरवरी को मुंबई में शो लॉन्च किया। यह शो एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर 24×7 लाइव-स्ट्रीम किया गया। इसने दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की भी अनुमति दी। लॉक अप का पहला सीजन मुनव्वर फारुकी ने जीता था।