‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट से दुःखी आमिर का छलका दर्द, कहा- प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ अहम रोल अभिनेत्री करीना कपूर खान निभा रही है। दोनों कलाकारों की इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें है।

lal singh chaddha aamir and kareena

आमिर खान को अपनी इस फिल्म की रिलीज से पहले इसके फ्लॉप होने या लोगों द्वारा बड़ी मात्रा में इसका बहिष्कार किए जाने का डर भी सता रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट की लगातार मांग उठ रही है। ऐसा आमिर और करीना के पुराने बयानों को लेकर भी किया जा रहा है। अपने पुराने बयानों का खामियाजा इन कलाकारों को अपनी इस फिल्म के जरिए चुकाना पड़ सकता है।

 

आमिर और करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर IPL 2022 के फाइनल मैच के दौरान लॉन्च हुआ था। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही फिल्म के बहिष्कार की मांग उठने लगी थ। ज्यादातर लोगों को फिल्म का ट्रेलर भी पसंद नहीं आया। हाल ही में आमिर को भी फिल्म के बहिष्कार का डर सताया है और अभिनेता का इस मामले पर दर्द छलका है।

 

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने कहा कि, ‘प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें’। अभिनेता ने आगे कहा कि, ‘उनकी फिल्मों के बहिष्कार से उन्हें दुख होता है’। ‘सबसे ज्यादा दुख तब होता है, जब लोगों को लगता है कि उन्हें भारत से प्यार नहीं है, लेकिन ये सच नहीं है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग मेरे बारे में ऐसा महसूस करते हैं। ऐसी बात नहीं है, प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें’।

कब रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’…

 

दो माह पहले आमिर खान और करीना कपूर खान की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चन्दन ने किया है। फिल्म में आमिर और करीना के साथ अहम रोल में दक्षिण भारतीय अभिनेता नागा चैतन्य भी नजर आने वाले है।

यह फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के ख़ास मौके पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि, ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है।

अक्षय कुमार संग होगा आमिर का क्लैश…

akshay kumar aamir khan

एक ओर जहां आमिर खान फिल्म के बहिष्कार से दुखी है, उन्हें फिल्म की असफलता और उसके बॉयकॉट का डर सता रहा है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान के साथ एक और बड़ी चुनौती होगी। आमिर के सामने चुनौती पेश करेंगे सुपरस्टार अक्षय कुमार। दरअसल जिस दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी उसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी रिलीज हो रही है।