लाइगर प्रमोशन के दौरान के दौरान अनन्या पांडे ने क्यों कहा “ओह प्लीज, व्हाट बकवास”

0
22

विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे के साथ अपनी आगामी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लिगर के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों अपनी फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में दोनों को अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मुंबई लोकल ट्रेन में स्पॉट किया गया।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, विजय ने कहा कि लाइगर में उनके लिए नृत्य करना वास्तव में कठिन था। अभिनेता ने यह भी कहा कि महिलाओं के लिए नृत्य करना आसान है। उन्होंने कहा, “नृत्य पुरुषों के लिए थोड़ा अनुचित है क्योंकि महिलाएं, वे सुंदर दिखती हैं इसलिए उन्हें कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है और यह अच्छा लगता है, जबकि हमें अपने कोण और सामान को सही करना है। नृत्य महिलाओं के प्रति बहुत पक्षपाती है। तुम्हारे पास यह बाल हैं जो आधा नृत्य करेंगे।”

अनन्या पांडे इस पर विजय से असहमत हैं, अभिनेत्री ने तुरंत विजय की महिलाओं के लिए नृत्य करने की टिप्पणी का जवाब दिया और उन्होंने कहा, “ओह कृपया, क्या बकवास है। अगर मेरे जैसे दो बाएं पैर हों तो सभी के लिए नाचना मुश्किल है।”

यह जोड़ी हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 7 में दिखाई दी है। एपिसोड में करण जौहर। एपिसोड में दोनों ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइव के बारे में बात की। करण जौहर को भी बैकलैश मिलता है, ऐसा लग रहा था कि वह इस कड़ी में विजय के यौन जीवन का पता लगाने के लिए एक मिशन पर थे। लोगों ने करण को “घुसपैठ” करने और विजय के यौन जीवन में अत्यधिक रुचि रखने के लिए भी नारा दिया।

लिगर को पुरी जगन्नाध ने अभिनीत किया है, फिल्म में माइक टायसन, राम्या कृष्णन और रोनित रॉय भी शामिल हैं। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.