रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 15 साल, भावुक पोस्ट में फैंस को कहा- शुक्रिया

0
17


नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने आज यानी 23 जून 2022 को इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे कर लिए हैं। आयरलैंड के खिललाफ 23 जून 2007 को वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित शर्मा ने डेब्यू किया था। हालांकि, एक समय ऐसा था जब वे टीम से बाहर हो गए थे, लेकिन अब उनको बाहर करना किसी के बस की बात नहीं हैं, क्योंकि अब रोहित शर्मा हिटमैन के नाम से फेमस हैं। इंटरनेशनल डेब्यू के 15 साल पूरे होने पर रोहित शर्मा ने अपने फैंस का आभार जताया है।

Advertisement

रोहित ने ट्विटर पर लिखा, ‘आज मैं भारत के लिए पदार्पण करने के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे कर रहा हूं। यह निश्चित रूप से ऐसी यात्रा रही है, जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा। रोहित ने आगे कहा, ‘मैं बस उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा का हिस्सा रहे हैं। उन लोगों को विशेष धन्यवाद जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं। सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों को धन्यवाद, टीम के लिए आपका प्यार और समर्थन ही हमें उन बाधाओं से निजात दिलाता है, जिसका हम सभी अनिवार्य रूप से सामना करते रहे हैं।

रोहित शर्मा का करियर
रोहित शर्मा ने अब तक 45 टेस्ट, 230 वनडे और 125 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने वनडे इंटरनेशनल में 9283, टेस्ट में 3137 और टी20 इंटरनेशनल में 3313 रन बनाए हैं। रोहित के नाम टेस्ट में आठ, वनडे इंटरनेशनल में 29 और टी20 इंटरनेशनल में चार शतक दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें : फॉर्म में वापसी के बाद चेतेश्वर पुजारा ने खोला राज, बल्लेबाजी में किया ये सुधार

 

 





Source link