रोहन मेहरा और सहर बाम्बा का Song ‘आदि आदि’ रिलीज, ध्वनि भानुशाली ने दी अपनी आवाज

मुंबई। टीवी अभिनता रोहन मेहरा और अभिनेत्री सहर बाम्बा का गाना ‘आदि आदि’ रिलीज हो गया है। गाने को हिट्ज़ म्यूज़िक पर रिलीज़ किया गया है। इस गाने को पॉप सिंगर ध्वनि भानुशाली और कंपोजर – रैपर – लिरिसिस्ट मेलो डी द्वारा गाया गया है, जबकि स्टेनली मेनिनो डी कोस्टा ने इस वीडियो को निर्देशित किया है।

Advertisement

नुभव बेहद शानदार रहा

सहर बाम्बा ने कहा, लव सॉन्ग्स मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक हैं, और जब मैंने आदि आदि सुना तो मुझे बेहद पसंद आया, इस गाने की शूटिंग बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर की गयी है। रोहन और स्टेनली के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा।

साहेर और मेरी केमेस्ट्री पसंद आएगी

रोहन मेहरा ने कहा, जिस पल से मैंने इस गाने के स्क्रैच को सुना था उसी समय यह गाना मेरी प्लेलिस्ट का हिस्सा बन गया। खूबसूरत जगहों पर इस गाने की शूटिंग करते समय हमने खूब एन्जॉय किया और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को वीडियो में साहेर और मेरी केमेस्ट्री पसंद आएगी।

विनोद भानुशाली ने कहा, ऐसे बहुत कम ही भारतीय गाने हैं, जिनमें कमर्शियल हाउस वाली वाइब्स होती हैं खासकर लव सॉन्ग। आदि आदि यह एक ऐसा ट्रैक है जो सुनने में तो आसान है परन्तु यह आपको थिरकने पर मज़बूर कर देगा।

ध्वनि भानुशाली ने कहा, मुझे आदि आदि का म्यूजिक बेहद पसंद था और इस ट्रैक में मेलोडी के साथ काम करना निश्चित रूप से एक ऐसा कोलेबोरेशन रहा जिससे जुड़कर मुझे बहुत मज़ा आया। सहर और रोहन की केमिस्ट्री और स्टेनली के वीडियो कॉन्सेप्ट और निर्देशन ने गाने के पीछे की भावनाओं को खूबसूरती से दर्शाया है।

पढ़ें-नेपोटिज्म इंडस्ट्री में हमेशा रहेगा, लेकिन आपके काम और टैलेंट से मिलेगी पहचान : राजकुमार राव