रोशनी हत्याकांड पर गरमाई सियासत पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचेंगे अखिलेश

0
57





नई दिल्ली । कोड़रा ग्रांट गांव के इस्लामनगर टोला में पुलिस दबिश के दौरान शनिवार रात महिला रोशनी की गोली लगने से मौत हो गई थी। इसे लेकर विपक्षी दल हमलावर हो गए हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को सिद्धार्थनगर आकर पीड़ित परिवार से मिलेंगे। इस मामले में पहले ही दिन से सपा हमलावर बनी हुई है। कांग्रेस का भी प्रतिनिधिमंडल सोमवार को गांव का दौरा कर पीड़ित परिवार से मिल चुका है।

 

सपा जिलाध्यक्ष लालजी यादव ने सपा अध्यक्ष के आगमन की जानकारी दी, कहा कि वह दो बजे कोड़रा ग्रांट गांव पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि सपा हर हाल में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएगी। गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए जरूरत पर आंदोलन भी करेगी। महिला की मौत और पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस दर्ज होने के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है।

 

आईजी राजेश किया कि जितेंद्र यादव नाम के शख्स ने भीड़ पर अवैध तमंचे से गोली चलाई थी, जिससे महिला की मौत हुई। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आईजी ने बताया कि 14 मई की रात पुलिस को सूचना मिली कि इस्लामनगर में गोकशी की जा रही है। इस पर सदर थानाध्यक्ष तहसीलदार सिंह के नेतृत्व में पुलिस फोर्स गांव में पहुंचकर तलाशी अभियान चला रही थी।







Previous articleनवनीत राणा और उनके पति पर जमानत खारिज होने की लटकी तलवार
Next articleपीएम मोदी ने बताया सीएम योगी के मिशन लाउडस्पीकर के पीछे क्या था मंत्र