Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentरॉकेट्री में शाहरुख और सूर्या ने नहीं ली फीस, आर माधवन ने...

रॉकेट्री में शाहरुख और सूर्या ने नहीं ली फीस, आर माधवन ने जमकर की दोनों अभिनेताओं की तारीफ

आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री इस समय काफी चर्चाओं में हैं। माधवन भी इस फिल्म को लगातार प्रोमोट कर रहे हैं। हाल ही में माधवन दिल्ली में इस फिल्म को प्रोमोट करने के लिए पहुंचे थे जहां फिल्म से जुड़ा एक बेहद ही खास किस्सा माधवन ने सभी के साथ साझा किया है। ये किस्सा फिल्म के साथ साथ शाहरुख और सूर्या से भी जुड़ा हुआ है।

हम जानते हैं कि फिल्म में शाहरुख के साथ साथ सूर्या भी नज़र आ रहे हैं। वहीं माधवन भी इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। हर तरफ इस फिल्म की चर्चा भी हो रही है। वहीं अब माधवन ने बताया है कि किस तरह से शाहरुख ने उन्हें इस फिल्म में कास्ट करने की ज़िद्द की थी। वहीं शाहरुख और सूर्या दोनों में से किसी ने भी फिल्म में काम करने के पैसे भी नहीं लिए

माधवन कई बार ये कह चुके हैं कि वे शाहरुख के फैन हैं। हाल ही में माधवन ने एक किस्सा भी साझा किया है। माधवन ने बताया कि जब माधवन ने ज़ीरो में शाहरुख के साथ काम किया तभी उन्होंने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में शाहरुख को बताया था तब शाहरुख ने उनसे कहा था कि उन्हें बैकग्राउंड में कोई भी रोल दे दें लेकिन वे इस फिल्म में काम करना चाहते हैं। ये बात सुनकर माधवन को भी काफी अच्छा लगा।

इसके बाद माधवन की पत्नी ने भी माधवन से कहा कि वे शाहरुख का शुक्रिया करें। इसके लिए माधवन ने शाहरुख के मैनेजर को मैसेज किया लेकिन तब उनकी मैनेजर ने लिखा कि “खान साहब शूटिंग की डेट्स पूछ रहे हैं” ये शब्द वाकई माधवन के लिए बेहद खास थे। वहीं माधवन ने बताया कि शाहरुख और सूर्या ने उनकी फिल्म में काम करने के लिए कोई भी फीस नहीं ली है।

इतना ही नहीं सूर्या तो मुंबई भी अपने क्रू के साथ खुद के खर्चे पर आए थे। बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज भी अब माधवन को उनकी इस फिल्म के लिए सपोर्ट कर रहे हियन जिसमें अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -