रूप की रानी हैं इन 5 बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नी, लेकिन लाइमलाइट से रहती हैं कोसो दूर

0
18

बॉलीवुड में कई अभिनेता अपनी हैंडसम लुक और एक्टिंग के लिए पहचान रखते हैं। इन अभिनेताओं की पत्नियाँ भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन बॉलीवुड में ऐसे भी कई अभिनेता हैं जिनकी पत्नी किसी हॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है लेकिन वे लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती हैं। आज हम ऐसे ही 5 अभिनेता और उनकी पत्नियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं आइए जानते हैं

सोनू सूद

सोनू सूद को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। आज सोनू सूद को लोगों का मसीहा कहा जाता है। उनकी पत्नी का नाम सोनाली है जो बेहद खूबसूरत हैं। लेकिन सोनाली को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल पसंद नहीं हैं और वे इससे दूर ही रहती हैं।

जॉन अब्राहम

शायद ही कोई लड़की होगी जो जॉन की दीवानी न हो। जॉन की गिनती बॉलीवुड के बेहद हैंडसम अभिनेताओं में की जाती है। उनकी पत्नी का नाम प्रिय रुंचाल है और वे बेहद खूबसूरत भी हैं। लेकिन प्रिया को भी लाइमलाइट में रहना अच्छा नहीं लगता है।

विवेक ओबेरॉय

विवेक भी बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता है। विवेक ने कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से शादी की है। वहीं प्रियंका भी किसी अभिनेत्री की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं लेकिन वे भी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं।

आर माधवन

माधवन फिलहाल अपनी फिल्म रॉकेट्री को लेकर चर्चाओं में हैं। उनकी पत्नी का नाम सरिता बिर्जे हैं और सरिता भी किसी हॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। लेकिन सरिता ने कभी बॉलीवुड में काम नहीं किया है और वे लाइमलाइट से भी दूर ही रहती हैं।

शर्मन जोशी

शर्मन बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम प्रेरणा हैं जो बेहद खूबसूरत हैं। लेकिन प्रेरणा को भी लाइमलाइट में रहना अच्छा नहीं लगता है।