रुबीना दिलाइक से लेकर सृति झा सहित इन कंटेस्टेंट्स को मिल रही है मोटी रकम !!

0
53




रुबीना दिलाइक से लेकर सृति झा सहित इन कंटेस्टेंट्स को मिल रही है मोटी रकम !!

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी  के अपकमिंग स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) का इंतजार दर्शक बड़ी बेताबी से कर रहे हैं। ये शो मई के एंड से शुरू होने जा रहा है। वहीं जुलाई से इस नए सीजन को टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। शो में हिस्सा लेने जा रहे कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सभी सेलेब्स को शो का हिस्सा बनने के लिए मोटी रकम दी जा रही है। आइये जानें किसको कितनी सैलरी मिल रही है। देखें लिस्ट…

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुबीना दिलाइक को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लेने के मोटी रकम ऑफर हुई है। बताया जा रहा है कि उन्हें दिव्यांका त्रिपाठी से ज्यादा पैसे मिले हैं। दिव्यांका को बीते सीजन के लिए हर हफ्ते 10 लाख रुपये मिले थे।

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

सृती झा (Sriti Jha)

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui)

‘लॉक अप’ विनर मुनव्वर फारुकी को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लेने के लिए 4 लाख रुपये ऑफर हुए हैं।

मोहित मालिक (Mohit Malik)

मोहित मालिक भी रोहित शेट्टी के शो में नजर आने वाले हैं। इस शो के लिए उन्हें भी अच्छी-खासी रकम मिली है।

तुषार कालिया (Tushar Kalia)

डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ पार्टिसिपेट कर चुके कोरियोग्राफर और डांसर तुषार कालिया अब ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आएंगे। वह रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के छठे और सातवें सीजन में स्टेज डायरेक्टर भी थे। बता दे की तुषार कालिया ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भाग लेने के लिए मोटी रकम ली है।

एरिका फर्नांडीज (Erica Fernandez)

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीज भी शो में स्टंट्स करती नजर आएंगी। इसके लिए उन्हें हर हफ्ते अच्छी सैलरी दी जाएगी।