HomeEntertainmentरिलीज़ होने के बाद बवाल मचाने वाली है ये वेब सिरीज़, पानी...

रिलीज़ होने के बाद बवाल मचाने वाली है ये वेब सिरीज़, पानी की तरह बहाया जा रहा है पैसा

ओटीटी प्लेटफॉर्म को अब देश दुनिया में अलग पहचान मिल रही है। इस प्लेटफॉर्म पर कई वेब सिरीज़ और शोज़ को रिलीज़ किया जा रहा है जिन्हें अच्छा खासा रिस्पोंस भी मिल रहा है। धीरे धीरे ओटीटी की तरफ दर्शकों का भी आकर्षण बढ़ रहा है। वहीं इस प्लेटफॉर्म पर कई बड़े बजट की वेब सिरीज़ को भी रिलीज़ किया गया है जिन्हें दर्शकों ने भी खूब प्यार दिया है।

वहीं अब ओटीटी पर एक और वेब सिरीज़ का बेसब्री के साथ इंतज़ार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये वेब सिरीज़ रिलीज़ होने के बाद वाकई ओटीटी पर बवाल मचाने वाली है जिसकी खूब चर्चा भी हो रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को भी मेगा बजट में बनाया जा रहा है जिस पर पानी की तरह ही पैसा बहाया जा रहा है।

इस फिल्म का नाम लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पावर है। एक ये फेंटेसी फिल्म है जिसका दर्शक भी काफी इंतज़ार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये फिल्म द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स फिल्म की सिरीज़ की प्रीक्वल सिरीज़ है। इस फिल्म में प्रमुख किरदार ओर्क्स का फ़र्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर भी ओर्क्स के फ़र्स्ट लुक ने तहलका मचा दिया है।

जानकारी के अनुसार भारत में ये सिरीज़ 2 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है। इस सिरीज़ को अंग्रेजी के साथ साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ किया जाने वाला है। इस सिरीज़ में मिडिल अर्थ की सेकेंड एज को दिखाया गया है जिसे देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। ये सिरीज़ प्राइम की सबसे महंगी सिरीज़ भी बताई जा रही है। द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की पहली फिल्म फ़ेलोशिप ऑफ द रिंग को 2001 में रिलीज़ किया गया था। वहीं इस सिरीज़ की दूसरी फिल्म द टू टॉपर्स 2022 में आई थी। वहीं इसकी तीसरी फिल्म द रिटर्न ऑफ द किंग 2003 में आई थी जिनकी खूब चर्चा भी हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -