रिलीज़ हुआ तापसी पन्नू की फिल्म “शाबाश मिथु” का ट्रेलर, जानिए किस क्रिकेटर पर बनी है ये फिल्म

0
23

बॉलीवुड में अब स्पोर्ट्स टॉपिक पर भी कई फिल्में बनाई जा रही हैं। हाल ही में 83 और जर्सी जैसी फिल्मों को भी बनाया गया। हालांकि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई लेकिन अब वापस से स्पोर्ट्स से जुड़ी एक और फिल्म आने वाली है। इस फिल्म में तापसी पन्नू नज़र आने वाली है। इस फिल्म का नाम शाबाश मिथु है जो भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित है।

हाल ही में फिल्म के ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है जिसकी हर तरफ चर्चा भी हो रही है। दर्शक भी फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कहा जा रह है कि तापसी भी मिताली के किरदार के साथ न्याय करती नज़र आ रही हैं। दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं। कई लड़कियों के लिए भी ये फिल्म प्रेरणा बन सकती है।

शाबाश मिथु का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें तापसी बेहद ही अलग अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। उन्हें पूरी तरह से मिताली राज का लुक दिया गया है। वहीं उनकी एक्टिंग ने इस बार दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। फिल्म कि कहानी भी जबरदस्त बताई जा रही है क्योंकि ये फिल्म एक ऐसी महिला पर बनी है जिसमें कड़े संघर्ष से मुकाम को हासिल किया है।

ट्रेलर में भी देख सकते हैं कि कैसे मिताली को क्रिकेट में रुचि होती है और उनके बड़े ही उनकी इस रुचि को पहचान लेते हैं। इसके बाद ही मिताली क्रिकेटर बनने का अपना सफर शुरू करती हैं। हालांकि ये सब मिताली के लिए भी आसान नहीं होता है। इस संघर्ष के बारे में ही इस फिल्म में दिखाया गया है।

अब इस फिल्म का दर्शकों को भी इंतज़ार है। फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। हालांकि इस फिल्म के मेकर्स को भी बाकी फिल्मों कि दशा देखकर थोड़ा डर लग रहा होगा लेकिन फिलहाल फिल्म को लेकर दर्शक भी अच्छा खासा रिस्पोंस दे रहे हैं।