रिपोर्ट्स, टीम ने दिया जवाब

0
29

कैटरीना कैफ के दो महीने की गर्भवती होने की खबरें आई हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंट होना कोई नई बात नहीं है। और यह उसी का एक और मामला प्रतीत होता है। कैटरीना के गर्भवती होने की खबरें सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गईं, कुछ ने दावा किया कि उनका “मूड स्विंग” भी है।

“कैटरीना बच्चे की उम्मीद कर रही है और वह विक्की कौशल के साथ अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर में है। गर्भावस्था के बीच उसका काम बाधित नहीं हो रहा है। कभी-कभी, उसके स्वास्थ्य और मूड को ध्यान में रखते हुए उसका शेड्यूल बदल जाता है। कैटरीना वर्तमान में मेरी क्रिसमस की शूटिंग कर रही है और आनंद ले रही है। इस बार,” एक प्रमुख वेबसाइट की एक रिपोर्ट में कहा गया है। इसने आगे कहा कि भले ही कैटरीना, विक्की और उनका परिवार रिपोर्टों का खंडन कर रहा है। यह वास्तव में सच है।

हालांकि अब कटरीना की टीम ने हवा साफ कर दी है। टीओआई ने अभिनेत्री की टीम के हवाले से कहा, “हम सभी को यह जानकर बहुत खुशी हुई कि ऐसी कोई अच्छी खबर नहीं है।” इसने आगे कहा, “वह उम्मीद नहीं कर रही है, लेकिन वर्तमान में अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही है और साथ ही विवाहित जीवन के शुरुआती चरणों का आनंद ले रही है।” विक्की कौशल की टीम ने भी अफवाहों को “झूठा” बताया है।

अपनी शादी के बाद से ही कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ शहर को लाल रंग में रंगने में व्यस्त हैं। भावुक सोशल मीडिया पोस्ट से लेकर एक-दूसरे के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम में से कुछ समय चुराने तक, दोनों ही युगल लक्ष्य हैं। करण जौहर की ‘कॉफी विद करण’ में कैटरीना और विक्की के बीच अपनी प्रेम कहानी को दुनिया के सामने लाने के लिए जोरदार बड़बड़ाहट है।