राम गोपाल वर्मा ने इंदिरा गांधी का इंटरव्यू शेयर कर कहा- वह कंगना रनौत की तरह एक्टिंग कर रही हैं

0
12

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर एक ट्वीट साझा करते हुए कहा कि ‘इंदिरा गांधी कंगना रनौत की तरह काम कर रही हैं’। अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के टीज़र में दिवंगत प्रधान मंत्री के अभिनेता के चित्रण से प्रभावित होकर, राम गोपाल वर्मा ने एक पुराने साक्षात्कार का लिंक भी साझा किया, जिसमें इंदिरा गांधी को पंजाब राज्य में चल रहे तनाव के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए कहा, “हाहाहा धन्यवाद सर, इस भूमिका में खुद को कास्ट करते हुए यह आश्वस्त करने वाला है।” अपने आगामी निर्देशन ‘इमरजेंसी’ का पहला टीज़र साझा करने के बाद अभिनेता ने तूफान से इंटरनेट ले लिया, जिसमें वह भारत की पहली और एकमात्र महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी को चित्रित करेंगी।

फिल्म से शॉर्ट स्निपेट साझा करते हुए, कंगना रनौत ने लिखा, “प्रस्तुत करना ‘हर’ जिसे ‘सर’ कहा जाता था # आपातकालीन शूटिंग शुरू होती है।”

अभिनेता अनुपम खेर ने भी इस हफ्ते की शुरुआत में अपने लुक का एक पोस्टर शेयर किया था। राजनेता जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने एक प्रेस बयान में खुलासा किया, “कंगना की जेपी नारायण की व्याख्या आकर्षक है। वह मानती हैं और यह भी सच है कि जेपी नारायण फिल्म के हीरो हैं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं किरदार निभा रही हूं। उनका चरित्र के साथ व्यवहार एक नायक की तरह है।”

हाल ही में एएनआई को दिए इंटरव्यू में कंगना ने फिल्म देखने वालों की भावनाओं को बदलने की बात कही। उसने कहा, “दर्शक खुद को कथा के साथ और अधिक शामिल करना चाहते हैं और कथा को भी उन पर केंद्रित होना चाहिए। आपातकाल हाल के इतिहास का एक निर्विवाद हिस्सा है और मुझे लगता है कि यह दर्शकों के साथ क्लिक करेगा। ”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसा नहीं है कि लोग सामग्री नहीं चाहते हैं, वे युवा फिल्म निर्माताओं, नई विचार प्रक्रिया और ताज़ा विचारों को देखना चाहते हैं, न कि बासी ठेठ फॉर्मूला फिल्में। मुझे विश्वास है कि एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरी प्रवृत्ति का बड़ा लाभ होगा। ”

कंगना की आखिरी रिलीज धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर विनाशकारी साबित हुई थी। क्वीन एक्ट्रेस अब इमरजेंसी का इंतजार कर रही हैं। इंदिरा गांधी में उनका परिवर्तन ऑस्कर विजेता डेविड मालिनोवस्की ने किया है, जिन्होंने डार्केस्ट ऑवर (2017), वर्ल्ड वॉर जेड (2013) और द बैटमैन (2022) जैसी फिल्मों में काम किया है।