Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentराधिका मदान ने किया खुलासा, इस एक्टर के साथ फिर से करना...

राधिका मदान ने किया खुलासा, इस एक्टर के साथ फिर से करना चाहती है वह काम 

राधिका मदान काम की होड़ में हैं क्योंकि वह अपनी आगामी परियोजनाओं की बैक टू बैक शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम फैमिली के लिए कुछ समय निकाला और एक त्वरित आस्क मी एनीथिंग उर्फ ​​एएमए सेशन किया। सत्र के दौरान अभिनेत्री ने अपनी पहली टाइटैनिक फिल्म ‘सना’ की रिलीज के लिए उत्साह व्यक्त किया।

एएमए सेशन के दौरान एक फैन ने पूछा था कि शूटिंग के दौरान राधिका को किस फिल्म में सबसे ज्यादा मजा आया। अंग्रेजी मीडियम अभिनेत्री ने फिल्म के निर्देशक सुधांशु सरिया के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “आप लोगों को यह अनुभव करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। #सना।” अभिनेता ने कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग पूरी की थी और वह फिल्म को रिलीज करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। सना राधिका की पहली टाइटैनिक फिल्म होगी।

इसके अलावा प्रशंसकों ने चने पर एएमए सत्र का शानदार प्रदर्शन किया क्योंकि राधिका ने विभिन्न सवालों के मजेदार जवाबों के साथ जवाब दिया। सेशन के दौरान राधिका से यह भी पूछा गया कि क्या मर्द को दर्द नहीं होता के सीक्वल की कोई योजना है। उसने अपने एक रिहर्सल सत्र से एक बीटीएस वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “अपने हाथ में सिरफ नंचक्स है बाकी सब इनके हाथ 🙏 @vasanbala।” राधिका ने बताया कि कैसे सिर्फ फिल्म के डायरेक्टर वासन बाला ही इस सवाल का जवाब दे सकते हैं।

राधिका को सूर्या का वर्णन करने के लिए भी कहा गया, जो अक्षय कुमार के साथ उनकी अगली फिल्म- सोरारई पोटरु रीमेक का निर्माण कर रहे हैं। राधिका ने सूर्या को ‘सबसे विनम्र’ व्यक्ति बताया। यह व्यक्त करने से कि वह “इश्क वाला लव” में है, यह उल्लेख करने के लिए कि वह अपने सह-अभिनेता और दोस्त सान्या मल्होत्रा ​​​​के साथ फिर से कैसे काम करना पसंद करेगी, एएमए ने अपने प्रशंसकों की हर बात का जवाब दिया!

काम के मोर्चे पर, राधिका चौबीसों घंटे अपनी परियोजनाओं के लिए बैक टू बैक शूटिंग के साथ काम कर रही है। अभिनेत्री ने अपनी आने वाली चार फिल्मों सना, कुट्टे, सास बहू और कोकीन और कचे निम्बू की शूटिंग पूरी कर ली है। फिलहाल वह अक्षय कुमार के साथ अपने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। इतनी बड़ी टिकट वाली फिल्मों के साथ, राधिका अपने सदाबहार शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को एक मनोरंजक रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -