Tuesday, June 28, 2022
HomeNationalराणा दंपत्ती के हनुमान चालासी पाठ ने लगाई लंका...

राणा दंपत्ती के हनुमान चालासी पाठ ने लगाई लंका…

भोपाल | Uma Bharti On ShivSena : महाराषट्र में चल रहे सियासी संक्ट के बीच जहां भाजपा काफी शांत नजर आ रही है वहीं कुछ नेता उद्धव सरकार पर कंज कसने से नहीं चुक रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने महाराष्ट्र के सियासी संकट के बीच निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की प्रशंसा की है. उन्होंने कहा है कि श्री हनुमान महिलाओं के सम्मान के रक्षक हैं और श्रीमती राणा के हनुमान चालीसा पाठ ने अंत में लंका में आग लगा ही दी. सुश्री भारती ने अपने ट्वीट में कहा कि महाराष्ट्र की अघाड़ी की सरकार चल नहीं सकती थी. इसका कोई वैचारिक आधार नहीं था.

श्रीमती राणा ने झेली यातनाएं…

Uma Bharti On ShivSena : उमा भारती ने श्रीमती राणा की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे मजबूत महिला हैं. उन्होंने हनुमान चालीसा के कारण हुई गिरफ्तारी के बाद बहुत सारी यातनाएं झेली हैं. सुश्री भारती ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा कि ‘देवियों से कभी युद्ध नहीं करना चाहिए क्योंकि इसमें पराजय ही मिलती है. दैवीय शक्ति के सामने कोई नहीं टिक सकता. हनुमान जी विश्व की सभी महिलाओं के बड़े भाई हैं वह महिलाओं के सम्मान के रक्षक हैं और हनुमान चालीसा के पाठ ने अंत में लंका में आग लगा ही दी.

इसे भी पढें- रेड बैकलेस शिमरी ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने बढ़ाई दिल की धड़कनें

बाल साहब ठाकरे की पार्टी का ऐसा पतन दुखदायी…

Uma Bharti On ShivSena : उमा भारती ने दिवंगत बाल ठाकरे का स्मरण करते हुए कहा कि उनकी पार्टी का ऐसा पतन दुखदायी है, लेकिन जैसी करनी वैसी भरनी. बता दें कि कुछ महीने पहले राणा दंपत्ती का हनुमान चालीसा विवाद महाराष्ट्र में काफी गर्माया था. दंपत्ती ने उद्धव ठाकरे के घर के बाहर ही हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा की थी जिसके बाद दंपती को गिरफ्तार भी कर लिया गया था. काफी हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद दोनों को कोर्ट से बेल हुआ थी जिसके बाद उद्धव ठाकरे ने इसपर टिप्पणी करते हुए कहा था कि यदि पाठ करना है तो कश्मीर के लालचौक पर जा कर करें.

इसे भी पढें- 41 साल की उम्र में किया 10KG वेट कम, दो बच्चों की मां है श्वेता तिवारी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -