रहस्यमय बीमारी से एक ही परिवार के दो बुजुर्गों की मौत, 10 दिनो में आधा…

0
48

सीतापुर। शुक्रवार को एक ही परिवार मे रहस्यमय बीमारी से दो लोगों की मौत हो गई। जिससे पूरे परिवार मे हड़कंप मच गया। ग्रामीण किसी रहस्यमय बीमारी की आशंका जता रहे हैं। बताया जा रहा है कि पिछले 10 दिनो मे गांव मे आधा दर्जन मौतें हुई हैं। स्वास्थ विभाग जांच करने की बात कर रहा है।

Advertisement

सकरन क्षेत्र के सुमरावा गांव निवासी नंदराम 65 वर्ष पुत्र चत्तर लाल राम प्यारी 62 वर्ष पत्नी राम विलास शुक्रवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक मौत हो गयी। जिससे एक ही परिवार में हुई दो मौतों से गांव में हड़कंप मच गया। मौत की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। इलाकावासी गांवो में भी एक दहशत का माहौल बना हुआ है।

परिजनों ने दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणों ने किसी अज्ञात बीमारी से मौतें होने की आशंका जताई है। इसके पूर्व में इसी तरह से सरोजिनी, केतकी, मन्नालाल, राम दुलारी की मौत हो चुकी है। जब इस बारे में सांडा सीएचसी अधीक्षक मनोज देशमणि से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह तो जांच का विषय है।

टीम गठित कर तत्काल प्रभाव से गांव भेज कर वायरल इंफेक्शन की जांच कर दवाईयों का वितरण कराता हूँ जिससे आगे होने वाली इस प्रकार की घटनाओं पर काबू पाया जा सके। घटना सकरन थाना क्षेत्र के सुमरावा गांव की है। दस दिन में हो चुकी है आधा दर्जन मौतें। शुक्रवार को अचानक हुई दो मौतों से गांव में मचा हड़कंप।

यह भी पढ़ें:-पीलीभीत में जानवरों की हो रही रहस्यमयी मौत, IVRI भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार