रश्मिका मंदाना हैं ‘मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस’, साउथ के इस सुपरस्टार ने थमाया टैग

जैसा कि दुलारे सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना की फिल्म सीता रामम भव्य रिलीज के लिए तैयार है, निर्माताओं ने बुधवार को एक प्री-रिलीज़ कार्यक्रम की मेजबानी की। प्रभास ने विशेष अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत की और मंच पर आग लगा दी। इस कार्यक्रम में, उन्होंने फिल्म के बारे में बहुत कुछ बोला, और दुलारे सलमान, रश्मिका मंदाना और निर्देशक हनु राघवपुडी की तारीफ की। उन्होंने पुष्पा एक्ट्रेस को ‘मोस्ट वांटेड’ बताया।

उन्होंने प्रशंसकों से सीता रामम को सिनेमाघरों में देखने का आग्रह किया क्योंकि उन्होंने कहा, कुछ फिल्में सिनेमाघरों में देखने के लिए होती हैं। मैंने सीता रामम का ट्रेलर और विजुअल देखा। फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स रूस और कश्मीर गए थे। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे सिनेमाघरों में देखा जाना चाहिए। निर्माताओं ने जो बजट खर्च किया और पैमाना बहुत बड़ा है। उदाहरण के लिए, क्या हम मंदिर जाना बंद कर देते हैं क्योंकि घर में पूजा का कमरा है? सिनेमा जगत के लोगों के लिए थिएटर हमारे मंदिर हैं। ये तुम्हारे कारण। हमें सीता रामम को सिनेमाघरों में देखना चाहिए। हमारे पास रश्मिका है, जो मोस्ट वांटेड हीरोइन है। हमारे पास एक बड़ी स्टार कास्ट भी है। हमें इसे सिनेमाघरों में देखना चाहिए।

दुलारे सलमान ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए प्रभास को धन्यवाद दिया और नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी दी। और मैं आपको गारंटी देता हूं कि यह भारतीय सिनेमा को बदलने वाला है।”

सीता रामम, दलकीर सलमान द्वारा अभिनीत लेफ्टिनेंट राम और मृणाल ठाकुर द्वारा निभाई गई सीता की मनोरंजक प्रेम कहानी से संबंधित है, जिन्हें युद्ध के दौरान कश्मीर में सेना अधिकारी के रूप में तैनात होने के कारण भाग लेने के लिए मजबूर किया जाता है। रश्मिका मंदाना उनकी प्रेम कहानी की कथाकार आफरीन की भूमिका में नजर आएंगी।