रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस इस साल क्रिसमस पर होगी रिलीज, नया पोस्टर देखकर फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

0
61

रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सर्कस आखिरकार इस साल क्रिसमस पर प्रशंसकों के लिए तैयार है। रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा और प्रसिद्ध अभिनेताओं की एक बीवी अभिनीत, यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को दुनिया भर में बड़े पर्दे पर आएगी। निर्देशक ने इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। .

रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म गोलमाल के लिए मिले प्यार के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि वह एक और कॉमेडी सर्कस के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने लिखा, “यह हमारे दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने का समय है… एक बार फिर! गोलमाल 16 साल पहले रिलीज हुई थी और आप सभी ने मुझे जो प्यार दिया, उसने मुझे वह बना दिया जो मैं आज हूं!

विकास पर टिप्पणी करते हुए रोहित शेट्टी ने साझा किया, “सर्कस एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है। हर जगह सिनेमाघरों में फिल्म का जश्न मनाने के लिए क्रिसमस की छुट्टियों से बेहतर कोई समय नहीं है।”

गुलशन कुमार, भूषण कुमार और टी-सीरीज़ रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और निर्देशित सर्कस प्रस्तुत करते हैं। फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। पहले यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड ने योजनाओं में देरी कर दी।

सर्कस को शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ का रूपांतरण कहा जाता है। फिल्मफेयर के अनुसार, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह की फिल्म का हिस्सा होंगी। दिवा एक विशेष गीत में दिखाई देंगी और इसके लिए पहले ही शूटिंग कर चुकी हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि रणवीर दीपिका को अपना लकी चार्म कहते हैं और वह जो भी करते हैं उसमें उनकी मौजूदगी चाहते हैं।