रणबीर की शमशेरा का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, क्या जॉन-अर्जुन की एक विलेन रिटर्न्स कर पाएगी कमाल

सिनेमाघरों में रणबीर की फिल्म शमशेरा रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म का प्रदर्शन भी खास नहीं रहा है। फिल्म ने पहले दो दिन भी अच्छी कमाई नहीं कर पाई है और अब कहा जा रहा है कि रणबीर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है। शमशेरा के मेकर्स भी अब फिल्म की असफलता से खुश नहीं हैं। वहीं बॉलीवुड के लिए जुलाई का महीना भी अच्छा नहीं रहा है।

इस महीने में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज़ हुई हैं लेकिन कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाई है। रणबीर की शमशेरा से उम्मीद थी लेकिन अब वे भी टूट चुकी हैं। वहीं अब अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में दर्शक भी इस फिल्म से उम्मीद लगाए बैठे हैं।

इस फिल्म का पहला पार्ट भी दर्शकों को खूब पसंद आया था। पहले पार्ट में सिद्धार्थ और रितेश नज़र आए थे। इस फिल्म को बहुत कम बजट में बनाया गया था लेकिन फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई कि फिल्म ने करीब 170 करोड़ की कमाई कर ली। पहले पार्ट की स्टारकास्ट भी जबरदस्त थी। वहीं फिल्म की कहानी, फिल्म का निर्देशन और फिल्म के गाने दर्शकों के मन भा गए।

पहले पार्ट में भी इस फिल्म का निर्देशन मोहित सुरी ने किया था। वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट चर्चाओं में आ गया है। एक विलेन रिटर्न्स में जॉन और अर्जुन कपूर नज़र आने वाले हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन मोहित सुरी ही करने वाले हैं। फिल्म को लेकर बज़ भी नज़र आ रहा है ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है और इस दूसरे पार्ट में काफी कुछ अपडेट दिखाया गया है जो दर्शकों को भी पसंद आ रहा है। ऐसे में दर्शक भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।