रणबीर कपूर ने बताया था पापा बनने पर वो क्‍या करेंगे नायाब काम

0
19




रणबीर कपूर ने बताया था पापा बनने पर वो क्‍या करेंगे नायाब काम

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. आलिया ने 27 जून को अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान बेहद खास अंदाज में कर दिया है. उन्होंने सोनोग्राफी की तस्वीर शेयर करते हुए पहले बच्चे को लेकर गुडन्यूज शेयर की है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, हाल ही में पापा बनने जा रहे रणबीर कपूर को लेकर कुछ ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे के आने की खुशी में सांतवें आसमान पर हैं और उसके दुनिया में आने की खुशी में एक शानदार तोहफे की तैयारी कर चुके हैं. ये तोहफा देने के लिए उन्हें दर्द भी सहना पड़ेगा. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो वो अपने पहले बच्चे के नाम का टैटू बनवाने की प्लानिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने बच्चे का नाम सोच लिया है और जैसे ही ये बच्चा दुनिया में आएगा पापा रणबीर उसे तोहफे के साथ तैयार मिलेंगे.

वहीं, जाहिर है बच्चे के नाम का टैटू गुदवाने के लिए उन्हें काफी दर्द भी सहना पड़ेगा और वो उसके लिए ये दर्द खुशी-खुशी सहने के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि वो अपने एक पुराने इंटरव्यू में कह चुके हैं कि ‘मैं जब टैटू बनवाऊंगा तो या तो 8 नंबर गुदवाऊंगा या फिर अपने बच्चों का नाम टैटू करवऊंगा’. अब जब आलिया प्रेग्नेंट हैं तो लगता है रणबीर भी अपना पहला टैटी बनवा सकते हैं.

बता दें कि आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो सोनोग्राफी करवाती दिखाई दे रही थीं. उन्होंने मॉनीटर पर दिल बनाया हुआ था और इस फोटो में रणबीर भी उनके साथ नजर आ रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा था कि ‘हमारा बेबी आ रहा है’.