रणबीर कपूर ने की राजीव कपूर की न्यू फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा 

0
87

आशुतोष गोवारिकर की एजीपीपीएल और भूषण कुमार की टी-सीरीज ने राजीव कपूर की आखिरी फिल्म ‘टूल्सिडास जूनियर’ की रिलीज की तारीख की घोषणा की है, जिसमें रणबीर कपूर के युवा अभिनेता वरुण बुद्धदेव के साथ स्नूकर खेलते हुए एक दिलचस्प वीडियो है। नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने राजीव कपूर के भतीजे रणबीर कपूर और टूलिडास के मुख्य अभिनेता जूनियर वरुण बुद्धदेव को स्नूकर का खेल खेलते हुए एक विशेष वीडियो प्रस्तुत किया, जबकि रणबीर ने फिल्म की टैगलाइन के साथ वीडियो को समाप्त किया – बच्चा है, फड़ देगा!

23 मई को रिलीज़ होने वाली, टूलिडास जूनियर अनुभवी अभिनेता राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है, जो स्नूकर के अंडररेटेड गेम की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक पिता और पुत्र के बीच के बंधन का पता लगाती है।

राजीव कपूर का पिछले साल 9 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन के एक साल बाद, ‘टूल्सीदास जूनियर’ के निर्माताओं ने कपूर परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की, जिसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रणधीर कपूर, संजय कपूर, महीप कपूर, आधार जैन, अरमान जैन, रीमा जैन, कुणाल शामिल थे। कपूर के साथ निर्माता आशुतोष और सुनीता गोवारिकर, भूषण कुमार और निर्देशक मृदुल।

‘टूल्सिडास जूनियर’ आशुतोष गोवारिकर और भूषण कुमार का पहला संयुक्त निर्माण है, जबकि दोनों ने पहले स्वदेस के लिए सहयोग किया था, जिसमें टी-सीरीज़ ने संगीत के लिए भागीदारी की थी।

स्नूकर के खेल के लिए जुनून से प्रेरित एक युवा लड़के की प्रेरक कहानी और अपने पिता के साथ उसके भावनात्मक और स्नेही संबंधों को दर्शाते हुए, टूलिडास जूनियर सभी दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर आदर्श सामूहिक परिवार देखने का अनुभव प्रदान करता है।

1994 के कलकत्ता में स्थापित स्पोर्ट्स ड्रामा, कपूर द्वारा निभाए गए एक स्नूकर चैंपियन के जीवन की यात्रा करता है, जो एक महत्वपूर्ण मैच हारने के बाद अपना दिल खो देता है। उनके बेटे, बुद्धदेव द्वारा अभिनीत, अपने पिता के नाम को विजेता की सूची में वापस लाने के लिए इसे अपने ऊपर ले लेता है।

‘टूल्सिडास जूनियर’ में राजीव कपूर, वरुण बुद्धदेव और संजय दत्त प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ एक आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस ‘टूल्सिडास जूनियर पेश करते हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारिकर द्वारा निर्मित, मृदुल द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 23 मई, 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू करती है।