रंगबाज 3 में नजर आयेगी विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह की जोड़ी

0
13

मुंबई। ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 ने अपनी सफल फ्रैंचाइजी रंगबाज के तीसरे सीजन का एलान कर दिया है जिसमें विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह की जोड़ी नजर आयेगी। गैंगस्टर ड्रामा ‘रंगबाज़’ के पहले दो सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद, अब जी 5 ने इस हिट शो के एक और सीज़न की घोषणा की है।

Advertisement

सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित, सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जेएआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘रंगबाज़ – डर की राजनीति’ में विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह लीड रोल में होंगे। इस शो का निर्देशन नवदीप सिंह कर रहे हैं।इस 6-एपिसोड की सीरीज में गीतांजलि कुलकर्णी, सुधन्वा देशपांडे, अशोक पाठक, सोहम मजूमदार, प्रशांत नारायणन जैसे कुछ और एक्टर्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

जी 5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, रंगबाज़ फ्रैंचाइजी की सफलता के बाद, हम अपने दर्शकों के लिए ‘रंगबाज – डर की राजनीति’ का एक और दिलचस्प सीज़न लाकर खुश हैं।

रंगबाज ड्रामा, राजनीति, भ्रष्टाचार, अपराध और सत्ता के खेल से भरपूर है और दर्शकों को पसंद आने वाली कहानी है। हम रंगबाज के प्रतिभाशाली क्रू के साथ काम करके खुश हैं और उनके साथ एक और सफल रन की उम्मीद कर रहे हैं। रंगबाज सीजन 3 का प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होगा

यह भी पढ़ें:-‘जुग-जुग जियो’ के प्रमोशन के दौरान बोले अनिल कपूर- परिवार के साथ समय बिताना है सबसे अधिक पसंद