HomeEntertainmentरंगबाज 3 के लिए विनीत कुमार सिंह उठाये थे बड़े कदम

रंगबाज 3 के लिए विनीत कुमार सिंह उठाये थे बड़े कदम

एक्शन क्राइम वेब सीरीज़ रंगबाज़ 3 की रिलीज़ की तारीख बहुत करीब है और निर्माता आगामी श्रृंखला को भारतीय जनता के लिए प्रचारित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ZEE5 ओरिजिनल शो के तीसरे सीज़न में अभिनेता विनीत कुमार सिंह हारुन शाह अली बेग उर्फ ​​साहब की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। रंगबाज़ 3 में उन्हें अपने चरित्र की तीन दशक लंबी यात्रा को चित्रित करते हुए देखा गया है। इसका मतलब है कि दर्शक उन्हें न केवल 20 साल के साहब के रूप में बल्कि 50 साल के बड़े हो चुके व्यक्ति के रूप में भी देखेंगे।

कहने की जरूरत नहीं है कि विनीत कुमार सिंह के लिए अपने किरदार की उम्र को बदलना आसान काम नहीं था। अपनी भूमिका में ढलने के लिए, सिंह ने कथित तौर पर लगभग चार महीने तक अलगाव का अभ्यास किया। मिड-डे के साथ अपनी नवीनतम बातचीत में, अभिनेता ने इस बात पर प्रकाश डाला कि लोग अलग-अलग आयु समूहों में अलग-अलग कार्य करते हैं, और इसलिए अपनी भूमिका को सफलतापूर्वक प्राप्त करने के लिए, उन्होंने खुद को अलग कर लिया। इसके अलावा, उन्होंने अपनी भूमिका में और गहराई जोड़ने के लिए शूटिंग से ब्रेक भी लिया।

“मैं चाहता था कि मेरा अभिनय और इस तरह के एक दिलचस्प चरित्र का चित्रण सही हो। इसके अलावा, मैं एक बार में तीन दशक खेल रहा हूं। हम सभी जानते हैं कि लोग अलग-अलग आयु समूहों में अलग-अलग तरह से काम करते हैं, इसलिए यहां तक ​​​​कि प्रक्रिया करने के लिए कि मैंने सोचा कि खुद को अलग करने से मुझे पूरी तरह से चरित्र में डूबने में मदद मिलेगी। मैंने मिलना-जुलना बंद कर दिया और यहां तक ​​कि श्रृंखला में और गहराई जोड़ने के लिए शूटिंग से ब्रेक भी लिया। मैं चाहता था कि यह स्क्रीन पर निर्दोष और सहज हो।”

शो के पिछले दो सीज़न में अलग-अलग कास्ट और क्रू के साथ दो अन्य गैंग्लॉर्ड्स के जीवन का वर्णन किया गया है। रंगबाज़ का पहला सीज़न क्राइम लॉर्ड श्री प्रकाश शुक्ला की सच्ची कहानी पर आधारित था, जो उत्तर प्रदेश के सबसे कुख्यात गैंगस्टरों में से एक बन गया। कहानी ने डीडीयू के एक सामान्य छात्र से देश में दूसरा सबसे वांछित अपराधी बनने के लिए उसके परिवर्तन को रेखांकित किया।

शो का दूसरा सीज़न, रंगबाज़ फिर से, राजस्थान राज्य के गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के जीवन पर आधारित था। श्रृंखला ने राज्य के राजनीतिक नेतृत्व के साथ उनके संबंध में अवैध शराब के कारोबार को चित्रित किया।

हालाँकि, रंगबाज़ 3 एक गैंगस्टर से राजनेता बने शहाबुद्दीन की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। तीसरा सीजन शुक्रवार 29 जुलाई को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments