ये है Bollywood के 5 सितारें जिन्हें हुआ एकतरफा प्यार, किसी की गई जान, तो कोई हमेशा रहा कुंवारा

0
136

वो कहते है ना प्यार अंधा होता है, एक बार अगर ये किसी को हो जाए तो वह बिना किसी डर के सीमा को पार कर लेता है। लेकिन इस दुनिया में हर किसी को उसकी मोहब्बत नहीं नसीब होती है, कहा जाता है जोड़िया पहले से ही बनी होती है। जो जिसकी किस्मत में होता है उसे वहीं मिलता है। जहां किसी को उसकी मोहब्बत आसानी से मिल जाती है, तो वहीं कई लोग इसे पाने के चक्कर में हमेशा कुंवारे ही रह जाते है।

ऐसा ही वाक्या Bollywood इंडस्ट्री में सेलेब्स की पर्सनल लाइफ में देखने को मिला है, जहां कई एक्टर्स फिल्मों में काम करते हुए एक दूसरे को दिल दे बैठे लेकिन उन्हें अपना प्यार नसीब नहीं हुआ। आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते है Bollywood उन एक्टर्स के बारे में जिनके पास सब कुछ है पर मोहब्बत नाम की चीज उनके पास बिलकुल भी नहीं है।

1. जिया खान और सूरज पंचोली

Bollywood

प्यार करना तो आसान है लेकिन उस प्यार को तउम्र निभाना हर किसी की बस की बात नहीं होती है, जहां लोग साथ मरने की कसमें तो खाते है लेकिन एक समय आकर अपना रूप बदल लेते है। बॉलीवुड (Bollywood) में एक ऐसा रिलेशन भी देखा गया जहां प्यार में दीवानी एक्ट्रेस ने काफी गलत कदम उठाते हुए अपने परिवार और फैंस का दिल तोड़ दिया। जी हां, हम बात कर रहे है एक्ट्रेस जिया खान की जो भले ही दुनिया को अलविदा कह गई हो, लेकिन उनकी यादें आज भी जिंदा है।

बता दें एक समय उनके और एक्टर सूरज पंचोली का रिश्ता Bollywood गलियारों में हमेशा चर्चा में रहता था। ऐसा कहा जाता था कि जिया खान सूरज पंचोली से एक तरफा प्यार करती थी। जिया खान सूरज से शादी करना चाहती थी, लेकिन सूरज ने शादी करने से मना कर दिया था। जिसके वजह से उन्होंने बिना कुछ सोचे आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया और हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ गई।