ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के मेकर्स ने ‘अभिरा’ की ग्रैंड शादी के लिए खर्च किए 1.5 करोड़ रुपए, जानिए कैसे

0
81




ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के मेकर्स ने ‘अभिरा’ की ग्रैंड शादी के लिए खर्च किए 1.5 करोड़ रुपए, जानिए कैसे

स्टार प्लस के सबसे लंबे समय तक चलने वाले, लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में प्रमुख भूमिका निभाने वाले अभिनेता हर्षद चोपड़ा इसमें डॉ अभिमन्यु बिड़ला की भूमिका निभा रहे हैं वहीं खूबसूरत अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा गोयंका भी अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस धारावाहिक ने पिछले कुछ वर्षों में अपनी दिलचस्प कहानी, दिलचस्प दृश्यों और अब एक बिग फैट वेडिंग से दर्शकों को जोड़े रखा है।

ख़ास बात यह है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो के करेंट ट्रैक में इस वक्त वेडिंग सीक्वेंस चल रहा है जो टीवी की दुनियाकी सबसे बड़ी शादी होती नज़र आ रही है। जैसा कि हम सुनते आ रहे हैं कि निर्माता राजन शाही ने शादी के सीक्वेंस के लिए बड़े पैमाने पर लगभग 1.5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, जो टीवी इंडस्ट्री में अपना एक इतिहास बनाने जा रहा है।

काफी इंतजार के बाद आखिरकार अब अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (प्रणाली राठौड़) की रील जोड़ी अब शादी के बंधन में बधने जा रही है। दर्शकों के लिए यह सपना पूरा होने जैसा है. यह शादी प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल या अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शाही शादी से कम नहीं है।

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की वास्तविक शादियों से प्रेरित होकर, इस बिग फैट वेडिंग का आयोजन राजस्थान के सामोद पैलेस में किया गया था, जिसमें अक्षरा ने लगभग 5 लाख की कीमत का अमेरिकी हीरे जड़ित लहंगा पहना था, जिसे बिलकुल रियल, रॉयल और देसी टच दिया गया था।

बता दें कि टीवी के चर्चित निर्माता राजन शाही की टीम इस शाही कार्यक्रम को टीवी इतिहास में यादगार बनाने के लिए एकमहीने से लोकेशन तलाश की कर रही थी।