HomeEntertainmentये बॉलीवुड एक्टर्स भी कर चुके हैं भूतों का सामना, सुनायी अपनी...

ये बॉलीवुड एक्टर्स भी कर चुके हैं भूतों का सामना, सुनायी अपनी आपबीती

हम ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां हम में से कई लोग भूतों या अलौकिक शक्तियों में विश्वास नहीं करते हैं। जिन लोगों ने ऐसी भयावह घटनाओं का अनुभव किया है, उनके लिए भूतों पर विश्वास करना लाजमी है। भारत में, आपने उन जगहों के बारे में सुना होगा जिन्हें प्रेतवाधित कहा जाता है और शाम 6 बजे के बाद प्रवेश करने की अनुमति नहीं है, लेकिन फिर भी कुछ पागल दिमाग इस जगह की भयावहता का अनुभव करने की हिम्मत करते हैं। भूतिया अनुभव का दूसरा पहलू तब होता है जब हमारी बॉलीवुड हस्तियां सदियों पुरानी हवेलियों में या कुछ डरावनी फिल्मों या कुछ पीरियड ड्रामा फिल्मों के लिए शूटिंग करती हैं।

ऐसा कहा जाता है कि जब आप किसी डरावनी या अलौकिक फिल्म की शूटिंग करते हैं जिसमें आत्माएं शामिल होती हैं, तो यह आपके चारों ओर एक नकारात्मक ऊर्जा पैदा करती है जो आत्माओं को आकर्षित करती है और इसके परिणामस्वरूप अपसामान्य गतिविधि होती है। हम नहीं जानते कि यह कितना सच है, लेकिन हमारी सबसे प्रेम हस्तियों ने शूटिंग के दौरान अपने आसपास कुछ भूतों का अनुभव किया है। ये कहानियां निश्चित रूप से आपकी रीढ़ को ठंडक पहुंचाएंगी।

पेशवा बाजीराव से रणवीर सिंह और उनकी मुलाकात

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ बाजीरो मस्तानी की शूटिंग कर रहे थे, जब उन्हें फिल्म के सेट पर पेशवा बाजीराव की मौजूदगी का अहसास हुआ। अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “यह एक बहुत ही दुखद अनुभव था और मैं पूरी तरह से डर गया था। मैं इसे शूटिंग के सबसे कठिन दिनों में से एक के रूप में याद करता हूं। मुझे लगा कि मुझे किसी तरह की उपस्थिति महसूस हुई और कुछ ने मुझे बताया कि यह वह है … शूटिंग के उस दिन मेरे सामने एक कठिन काम था और मैं इसे ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा था। सेट पर एक काली दीवार थी जिस पर कुछ सफेद धूल जम गई थी और बाजीराव की आकृति के आकार में पैटर्न बन गया था। इसमें पगड़ी, आंख, नाक, मूछ और हाथ थे। समानता सभी को देखने के लिए थी। ” खैर, यह उसका दिमाग हो सकता है कि वह चालें खेल रहा हो लेकिन फिर भी, यह विश्वास करने के लिए काफी डरावना है।

अमेरिकी गायक-अभिनेता फ्रैंक सिनात्रा द्वारा प्रेतवाधित वरुण धवन

वरुण धवन एबीसीडी 2 की टीम के साथ एक होटल में ठहरे थे, जहां संयोग से महान फ्रैंक रहते थे और यह ठहरने के लिए उनका पसंदीदा होटल था। वरुण को एक सूट में रखा गया था, जिसे अमेरिकी द्वारा प्रेतवाधित कहा जाता है। गायक। दिन भर की थकान के बाद जब वह अपने कमरे में सो रहा था तो उसे कुछ अजीब सी आवाजें सुनाई दीं और दरवाजा चरमरा गया। अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “सुइट निश्चित रूप से प्रेतवाधित था क्योंकि रात में मैं किसी को गाते हुए सुनता था और दरवाजे खुल जाते थे।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डरावना अनुभव

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिपाशा बसु की हॉरर फ्लिक आत्मा – फील इट अराउंड यू की शूटिंग के लिए एक कठिन फिल्म थी। शूटिंग में कई डरावनी घटनाएं शामिल थीं जिससे टीम सदमे में आ गई। टीम के कलाकारों और चालक दल ने एक महिला को एक दृश्य की शूटिंग के दौरान गाते हुए सुना, लेकिन जब उन्होंने रिकॉर्डिंग चलाई, तो कोई महिला गायन की आवाज नहीं मिली।

सेक्रेड गेम्स के अभिनेता एक और दृश्य की शूटिंग कर रहे थे, जब दीवार पर लटका हुआ फोटो-फ्रेम झुक गया और बाद में फर्श पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह एक भयानक घटना है क्योंकि कमरे में हवा नहीं चल रही थी और जिस कील पर फ्रेम लटका हुआ था, वह अभी भी दीवार के अंदर थी।

सोहा अली खान, माही गिल और गैंग्स ऑफ घोस्ट

फिल्म गैंग्स ऑफ घोस्ट की शूटिंग के दौरान, प्रमुख महिलाओं ने सेट के खाली कमरों से अस्पष्ट आवाजें सुनीं। अपने अनुभव को साझा करते हुए, सोहा ने कहा, “बिना समय बर्बाद किए, सभी कलाकारों और चालक दल के सदस्यों ने किसी भी अवांछित घटना से बचने के लिए पैकअप किया।”

नील नितिन मुकेश ने जरूर महसूस किया किसी की मौजूदगी

फिल्म 3जी की शूटिंग के दौरान उनकी टीम के एक क्रू मेंबर ने कहा कि उन्होंने देखा कि कोई उनके पास खड़ा है जो बाद में उनके पास से गुजरा। अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, इसलिए हम इस एक स्थान पर शूटिंग कर रहे थे, जिसे जाहिर तौर पर भूतिया माना जाता है! और यूनिट के लड़कों ने उपस्थिति का अनुभव किया। हमारा एक हल्का लड़का यह शिकायत करते हुए दौड़ता हुआ आया कि कोई उसके बगल में खड़ा है। और ठीक उसके पास से गुजरा। पहले तो हमें लगा कि वह मजाक कर सनसनी पैदा करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन फिर जब वह एक पत्ते की तरह कांपता हुआ बैठ गया, तब हमने बैठकर उसकी बात सुनी।

होटल के कमरे में गोविंदा का भयानक अनुभव

गोविंदा किसी पहाड़ी इलाके में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और एक होटल में ठहरे हुए थे। आधी रात में, वह केवल डरने के लिए अचानक उठा। उसने देखा कि एक महिला उसके सीने पर बैठी है और इतना ही नहीं जब उसे होश आया तो कमरा अस्त-व्यस्त था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments