यूजर ने सुनील शेट्टी को बताया ‘गुटखा किंग’ अभिनेता ने दिया मुहंतोड़ जवाब

0
52

अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान को कुछ दिन पहले तंबाकू ब्रांड के प्रचार के लिए ट्रोल का सामना करना पड़ा था। लोगों ने अक्षय कुमार को इतना कह दिया कि उन्होंने माफी मांगने के साथ-साथ विज्ञापन करने से भी मना कर दिया था। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सड़क किनारे पान मसाले के एक होर्डिंग की फोटो खींचकर तीनों स्टार्स को टैग कर दिया, लेकिन इससे गलती हो गई। एक यूजर ने गलती से सुनील शेट्टी को टैग कर उन्हें ‘गुटखा किंग’ कह दिया, जिस पर एक्टर ने फैन को करारा जवाब देते हुए उन्हें अपना चश्मा ठीक कराने की सलाह दी.

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने सड़क किनारे पान मसाला की होर्डिंग की फोटो खींची, जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान नजर आ रहे थे. इस फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि इस हाईवे पर इतने विज्ञापन देखने के बाद कि अब उनका गुटखा खाने का मन हो रहा है. उसी पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “अरे गुटखा किंग ऑफ इंडिया शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी, आपके बच्चों को देश को गलत तरीके से नेतृत्व करने के लिए आप पर शर्म आनी चाहिए। भारत को कैंसर वाले देश की ओर मत ले जाओ, बेवकूफों”।

इस ट्वीट को देखने के बाद सुनील शेट्टी ने यूजर को जवाब दिया। एक्टर ने लिखा कि भाई तुम अपना चश्मा एडजस्ट करो या बदलवा लो. इस पर यूजर ने उनसे न सिर्फ माफी मांगी बल्कि खुद को फैन भी बताया. यूजर ने लिखा, ‘हैलो सुनील शेट्टी, सॉरी ये गलती से टैग हो गया। मैं तुम्हें चोट नहीं पहुँचाना चाहता था भाई, ढेर सारा प्यार। अजय देवगन को होना चाहिए था। मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं इसलिए आपका नाम टैग में सबसे ऊपर आता है।”

यूजर के उनसे माफी मांगने के बाद सुनील शेट्टी ने हाथ जोड़कर इमोजी बनाया और उनकी माफी स्वीकार कर ली। वहीं एक्टर के फैंस भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक ने लिखा कि वह आम और श्याम में उलझ गया और बाबू भैया का काम कर दिया। वहीं एक ने लिखा कि हर कोई आपको पसंद करता है क्योंकि आपने गलत टैग करने के बाद भी जवाब दिया. वहीं कई लोग पान मसाला का विज्ञापन न करने को लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.