युवक पालतू कुत्ते के साथ केदारनाथ धाम पहुंचा, कुत्ते के पंजों से नंदी के पैर छुए, मचा बवाल

0
86





नोएडा । देश की राजधानी से सटे नोएडा का एक व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते नवाब को केदारनाथ धाम लेकर पहुंच गया। युवक अपने कुत्ते को चार धाम यात्रा के दौरान केदारनाथ पहुंचा था। युवक ने नवाब के पंजों से केदारनाथ के नंदी के पैर छुए। यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी कि युवक लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहा है। अब मंदिर की समिति ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पालतू कुत्ते को लेकर केदारनाथ धाम पहुंचे युवक का नाम विकास उर्फ रोहन त्यागी है। वह नोएडा में रहता है। युवक एक ब्लॉगर भी है। युवक ने कुत्ते नवाब को उठाकर उसके पंजों से नंदी के पैर छुवाए। युवक की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसमें वह एक पंडित से नवाब के माथे पर तिलक लगवाता नजर आ रहा है। इस दौरान युवक ने जूते भी पहने हैं।

सोशल मीडिया पर युवक और उसके कुत्ते का वीडियो देखने के बाद बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर कमेटी ने सख्त रुख अपनाया है। समिति का कहना है कि इस प्रकरण से श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हुई है। समिति ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, पुरे मामले को लेकर युवक ने भी प्रतिक्रिया दी है।

त्यागी ने बद्रीनाथ का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वह एक साल पहले नवाब को लेकर बद्रीनाथ गए थे। पिछले चार सालों से नवाब मंदिरों के दर्शन कर रहा है। अचानक ये सब ड्रामा क्यों







Previous articleपटियाला जेल के वार्ड नंबर 10 में करवटें बदलते गुजरी सिद्धू की पहली रात, खाना भी नहीं खाया
Next articleसीएनजी एक बार फिर 2 रुपये प्रति किलो महंगी 6 दिन में दूसरी बार हुई बढ़ोतरी