युजवेंद्र चहल का Instagram अकाउंट हुआ सोशल मीडिया पर लीक, वायरल हुई वाइफ और साथी खिलाड़ियों संग प्राइवेट चैट

0
27


युजवेंद्र चहल का Instagram अकाउंट हुआ सोशल मीडिया पर लीक, वायरल हुई वाइफ और साथी खिलाड़ियों संग प्राइवेट चैट

भारत क्रिकेट टीम के बेस्ट बॉलर युजवेंद्र चहल की इंस्टाग्राम पर की गई प्राइवेट चैट पब्लिक हो गई है और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैै।दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चहल फिलहाल राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा हैं। राजस्थान रॉयल्स ने ही यह कारनामा किया है। आईपीएल 2022 के दौरान चहल ने राजस्थान रॉयल्स का अकाउंट हैक कर टीम के खिलाड़ियों को खूब मैसेज किए थे। राजस्थान रॉयल्स ने इसका ही बदला लिया है।

राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से चहल के इंस्टाग्राम चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया, जिसमें तमाम लोगों की चैट दिखाई दे रही है. गौरतलब है कि इसमें कुछ भी संजीदगी भरा नहीं है, यह सिर्फ हसी मज़ाक के लिए किया गया है.

धनश्री ने चहल को मैसज करते हुए लिखा है कि आप फिर आ गए हमारे वीडियो में।वहीं धोनी ने किसी बात के लिए चहल को लिखा है, ‘बहुत बढ़िया चहली।’  इन सब में चैट्स में सबसे ज्यादा मजेदार मैसेज टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का है। उन्होंने चहल को मैसेज करते हुए लिखा है कि अपना अकाउंट डिलीट कर दे। रोहित के अलावा जोस ने भी चहल को कहा है कि मेरी ऑरेंज कैप वापस दे दो।