यामी गौतम इसलिए आदित्य धर को मानती हैं करियर का टर्निंग प्वाइंट, बताई इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई

यामी गौतम ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं। विक्की डोनर के साथ शुरू हुए इस सफर में वह कुछ सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं। लेकिन हाल ही में, यामी ने दासवी, ए गुरुवार और बाला जैसी फिल्मों में विविध भूमिकाओं और पात्रों के साथ प्रयोग किया है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने उस समय के बारे में बात की जब उन्हें इस तरह की भूमिकाएं नहीं दी गई थीं और यह आदित्य धर थे, जिन्होंने उन्हें उरी में कास्ट करके उस कलंक को समाप्त किया। यामी और आदित्य ने बाद में 2021 में शादी के बंधन में बंध गए।

आदित्य की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में, यामी ने एक अंडरकवर रॉ एजेंट की भूमिका निभाई, जो उस समय तक निभाई गई भूमिकाओं से काफी अलग थी। फिल्म में विक्की कौशल और मोहित रैना भी थे। उरी यामी की बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सफलता बन गई और उसके रास्ते में आने वाली अधिक विविध भूमिकाओं के लिए दरवाजे भी खुल गए।

एक मीडियाकर्मी के साथ एक साक्षात्कार में, यामी ने आदित्य के साथ भूमिकाओं और फिल्मों पर चर्चा करने के बारे में बात की। “सलाह से ज्यादा, यह एक चर्चा है। मुझे अपने करीबी लोगों के साथ चर्चा करने की आदत है, मैं अभी भी अपनी माँ, अपने पिताजी और निश्चित रूप से, आदित्य और मैं उनके दृष्टिकोण को महत्व देते हैं। उसके पास एक दिमाग है, जो असाधारण विचारों और कुछ वाकई अनोखे दृष्टिकोणों से भरा है। उन्होंने मुझे ऐसे समय में एक फिल्म में कास्ट किया जब किसी ने मुझे इसे खींचते हुए नहीं देखा, भले ही मैंने विक्की डोनर जैसी फिल्म से अपनी शुरुआत की थी, ”उसने कहा।

उस समय के बारे में विस्तार से बताते हुए, अभिनेता ने कहा, “मुझे केवल कुछ विशेष प्रकार की भूमिकाएँ दी जा रही थीं, लेकिन उन्होंने मुझे एक अलग किरदार में कास्ट किया। उसी साल (2019) बाला हुआ। तो वह ऐसा व्यक्ति है जिसके पास ऐसा दिमाग है और वह कभी भी क्लिच रास्ते पर नहीं जायेगा। वह हमेशा जो कुछ कर चुका है उसे तोड़ना और आगे बढ़ना और पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण रखना पसंद करेगा। तो यह विचारों का आदान-प्रदान करने के बारे में है और फिर उनके आधार पर, आप अपना निर्णय लेते हैं।”

यामी बाद में दासवी में एक जेलर के रूप में और ए गुरुवार में प्रतिशोध के लिए एक बलात्कार पीड़िता के रूप में दिखाई दीं। उनके दोनों प्रदर्शनों को समीक्षकों द्वारा सराहा गया। यामी अगली बार ओएमजी 2 में नजर आएंगी – ओह माय गॉड! 2, जिसमें अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और अरुण गोविल हैं। यह फिल्म अक्षय की 2012 की फिल्म ओएमजी – ओह माय गॉड का सीक्वल है!