यह हैं इस साल रीलीज़ होने वाली टॉप हॉरर कॉमेडी फिल्में, देखे लिस्ट

0
69

बॉलीवुड में हमेशा से हॉरर कॉमेडी फिल्मों का बोलबाला रहा है। जब भी कोई इस तरह की फिल्म रिलीज हुई दर्शकों ने उसे बहुत प्यार दिया। स्क्रीन पर चढ़ता उतरता साउंड और रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें। ये ऐसी फिल्में होती है जिन्हें देखते वक्त हर बार तेज होते साउंड के साथ दिल की धड़कने भी बढ़ने लगती हैं और नजरें छुपा कर भी हर सीन को देखने के लिए जिगर मजबूत करना पड़ता है। अगर आप भी ऐसी ही किसी हॉरर मूवी की तलाश में हैं जो वाकई आपको टीवी स्क्रीन पर डराने में कामयाब हो जाए, तो हम आपके लिए लाए हैं ऐसी  हॉरर फिल्मो की लिस्ट

भूल भुलैया 2

‘भूल भुलैया’ साल 2007 में रिलीज हुई एक सफल हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसके बाद अब साल 2022 में ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज होने को तैयार है, जिसमे इस बार अक्षय की जगह हमे कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखेंगें। कार्तिक आर्येन के अलावा फिल्म में कियारा अडवाणी भी नज़र आयेंगी।

भेड़िया

वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़ियाँ’ अमर कौशिक के निर्देशन में बनी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में वरुण के साथ कृति सेनन भी लीड रोल में नजर आएंगीं।

ओह माय घोस्ट

8 जुलाई साल 2022 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, सनी लियोनी और रकुल प्रीत नज़र आयेंगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर के द्वारा किया जाएगा। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी।

फोन भूत

फोन भूत जैसा की इसके नाम से ही पता चल रहा है यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। यह फिल्म 15 जुलाई साल 2022 में रिलीज होगी। फिल्म में सिध्दान्त चतुर्वेदी, कटरीना कैफ और इशान खट्ट दिखाई देंगे। ये सारे एक साथ पहली बार बड़े पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते हुए नज़र आयेंगे।

गो गोवा गॉन 2

फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ की सफलता के बाद अब इस फिल्म की दूसरी किश्त 4 जून 2022 को रिलीज होगी, इस बार भी अभिनेता सैफ अली खान के साथ हमे डबल हॉरर और कॉमेडी दोनों ही देखने को मिलेगी। बता दे की पहले पार्ट में सैफ अली खान की अदाकारी और कॉमेडी ने लोगों का दिल जीता था।