यश चोपड़ा रानी मुखर्जी के साथ करना चाहते थे यह बड़ा कांड

0
55

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं और रानी ने कुछ ही समय में अपनी अदाकारी और खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। रानी मुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से लेकर अब तक एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक समय था जब रानी मुखर्जी की सभी फिल्में सुपरहिट हो रही थीं और वह 90 के दशक की सबसे बड़ी हीरोइन बन गईं।
रानी मुखर्जी की अदाकारी का हर कोई दीवाना था और बड़े से बड़े निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में काम करने के लिए बड़े-बड़े ऑफर और बड़ी फिल्में देते थे। रानी मुखर्जी ने राजा की आएगी बारात, मेहंदी, हद कर दी आपने, चोरी चोरी चुपके चुपके, हर दिल जो प्यार करेगा, साथिया, कभी अलविदा ना कहना जैसी कई लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया और ये सभी सुपरहिट रहीं।

वैसे तो रानी मुखर्जी अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन आज भी रानी मुखर्जी से जुड़ा या उनकी फिल्म से जुड़ा कोई न कोई किस्सा मीडिया में वायरल होता है। मीडिया में रानी मुखर्जी और यश चोपड़ा से जुड़ा एक किस्सा सामने आ रहा है. एक समय था जब रानी मुखर्जी ने फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था और ऐसे में यश चोपड़ा फिल्म साथिया का ऑफर लेकर उनके घर आए, लेकिन रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में भी काम करने से मना कर दिया।

रानी मुखर्जी ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर रानी मुखर्जी को इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था, लेकिन फिर घर बैठे यश चोपड़ा ने रानी मुखर्जी को फोन किया और कहा कि अगर आप इस फिल्म में काम नहीं करते हैं तो मैं आपकी मां बनूंगी। मैं पिताजी को कमरे में बंद कर दूँगा और तभी खोलूँगा जब तुम हाँ कहोगे। ऐसे में मजबूर होकर रानी मुखर्जी को ये फिल्म करनी पड़ी और फिर इसके बाद भी इस फिल्म के लिए क्या है, इसे खूब पसंद किया गया.