यशराज स्टूडियोज में इसलिए रिलीज नहीं होगा ‘शमशेरा’ का ट्रेलर, शुक्र है रणबीर हैं, आईमैक्स है

0
14

रिलीज होने में सिर्फ एक महीने के साथ, शमशेरा के निर्माताओं ने रणबीर कपूर-संजय दत्त अभिनीत फिल्म के टीज़र का अनावरण किया है। जबकि पीरियड एक्शन का ट्रेलर रिलीज़ होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं, नेटिज़न्स ने 1 मिनट 21 सेकंड के वीडियो की समीक्षा की है और उन्हें इस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

जबकि कुछ वर्ग शमशेरा के टीज़र से प्रभावित हैं और यहां तक ​​कि इसे ब्रह्मास्त्र से भी बेहतर कहते हैं, अन्य लोगों ने इसे ‘ब्राह्मण विरोधी’ होने के लिए नारा दिया और यहां तक ​​​​कि हॉलीवुड के मैड मैक्स से अभी भी कॉपी किया। उन्हें जो कुछ कहना था, जानने के लिए पढ़ें।

शमशेरा के टीज़र की समीक्षा करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “# शमशेरा #RanbirKapoor और #SanjayDutt सर के अद्भुत प्रदर्शन के साथ एक फुल ऑन मास एक्शन फिल्म होने जा रही है। यह फिल्म जीवन भर का अनुभव होने वाली है और आरके पहले कभी अवतार में नहीं हैं ✨👏🏻 ((: यही कारण है कि #Yrf सबसे अच्छा है ।” एक अन्य ने लिखा, “जॉ ड्रॉपिंग टीज़र !!! #RanbirKapoor is घातक, में और के रूप में #शमशेरा ईमानदार होने के लिए ये देखने के बुरे में ब्रह्मास्त्र के लिए बिलकुल उत्साहित नहीं है! इसे जल्द से जल्द लाओ”

शमशेरा के टीज़र की प्रशंसा करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “जो लोग कहते हैं कि रणबीर बहुमुखी नहीं हैं, वे अभी चुप हो सकते हैं” एक अन्य ने कहा, “#ShamsheraTeaser #BhramastraTrailer से 10 गुना बेहतर है! इतना ही! ” एक तीसरे ने कहा, “#ShamsheraTeaser देखने के बाद, ऐसा महसूस हो रहा है कि बॉलीवुड वापस आ गया है !!” एक चौथा नोट किया गया, “#ShamsheraTeaser फ़िरोज़ ख़ान के धर्मात्म वाइब्स दे रहा है.. इंतज़ार नहीं कर सकता..” एक और जोड़ा, “शमशेरा टीज़र KGF थोड़े वाइब्स दे रहा है …”

जबकि कई लोगों ने टीज़र की प्रशंसा की, वे भी ऐसे थे जो इससे खुश नहीं थे। शमशेरा के टीज़र की आलोचना करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “ठीक है, तो एक और #antibrahmin फिल्म आने वाली है जो #शमशेरा है, #बॉलीवुड हमेशा अपने प्रचार के साथ आगे है।” एक अन्य ने नोट किया, “#शमशेरा मैड मैक्स फ्यूरी क्यू लग रहा वह मुजे किसी या को आपने देखा याद आया।” एक अन्य ने लिखा, “बॉलीवुड: हॉलीवुड और साउथ सिनेमा के दृश्यों की नकल इंटरनेट: मैं उनका पूरा करियर तबाह करने वाला हूं। #शमशेरा ने #MadMaxFuryRoad से सीन कॉपी किया” एक अन्य ने कहा, “बॉलीवुड का एक नया विलेन, हर बार वे ऐसा क्यों करते हैं, कृपया समझाएं? तिलक, सिख, भभूति,”.