Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentमौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, फेंस...

मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, फेंस की तरह से मिला ऐसा रिएक्शन 

मौनी रॉय अपनी तुर्की छुट्टी से मुंबई वापस आ गई हैं लेकिन वह अभी भी अपनी यात्रा पर नहीं आई हैं। अभिनेत्री ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों का एक सेट साझा किया और लिखा: “लव एंड अदर मेड #takemeback #majormissing।”

पहली फोटो में मौनी वाइन बैकलेस ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं, जिसे उन्होंने नी-लेंथ ब्लैक बूट्स के साथ पेयर किया था। एल्बम के अगले एक में, गोल्ड अभिनेत्री को एक रेस्तरां में एक छोटी काली पोशाक में देखा जा सकता है। उसने अपने BFFs के साथ अपनी तुर्की यात्रा की तस्वीरें भी जोड़ीं। इसके अलावा, श्रृंखला में, उसने सफेद पोशाक में खुद की खूबसूरत दिखने वाली तस्वीरें जोड़ीं।

लेकिन उन्होंने सीरीज की आखिरी फोटो से हमारा ध्यान खींचा। आखिरी तस्वीर में, हम दो भरे हुए खिलौनों के साथ लिली का एक सजाया हुआ गुलदस्ता देख सकते हैं, माना जाता है कि यह उसके पालतू जानवरों और गेट वेल सून गुब्बारे का जिक्र कर रहा है। गुलदस्ते में एक उपहार कार्ड भी होता है जिसमें लिखा होता है: “जल्दी ठीक हो जाओ माँ! – थियो और ऑथर से।”

हालांकि बी-टाउन दिवा ने अभी तक अपने स्वास्थ्य के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन वह इस समय अपने घर पर आराम कर रही है। मौनी के दोस्त और बॉलीवुड कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने पोस्ट पर एक विचित्र टिप्पणी लिखी: “बस चुपचाप घर पर बैठो, मौनी रॉय।” शनिवार को मौनी ने अपने तुर्की वेकेशन का यह वीडियो भी शेयर किया और लिखा: “क्षण बन जाते हैं यादें।”

काम के मोर्चे पर, मौनी अगली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन में एक विरोधी के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ट्रेलर रिलीज से पहले, अभिनेत्री ने फिल्म से अपने चरित्र पोस्टर को साझा किया और लिखा, “जुनून। 5 साल की प्रत्याशा के बाद, संभावना अब वास्तविकता है। कर ले सबको वश में अपने, और यहां की रानी है। ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने थानी है (वह अंधेरे की रानी है जो दूसरों को नियंत्रित कर सकती है, जूनून ब्रह्मास्त्र प्राप्त करने के लिए दृढ़ है)। मिलिए डार्क फोर्सेज के लीडर से… हमारी मिस्टीरियस क्वीन ऑफ डार्कनेस… जूनून! कल हमारे ट्रेलर में जूनून के लिए देखें!”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -