मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह की तेज़ गेंद पर रोहित शर्मा हुआ घायल, सोशल मीडिया पर विडियो हुई वायरल

0
17

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने दौरे का पहला वार्म अप मैच खेलना शुरू कर दिया है. भारतीय टीम और इंग्लिश क्लब लीसेस्टरशायर के बीच 4 दिन के प्रैक्टिस सेशन का पहला दिन का खेल खत्म हो चूका है. इस मैच में इंडियन टीम के कुछ खिलाडी जैसे जसप्रीत बूमराह और प्रसिद्ध कृष्णा आदि मैच में लीसेस्टरशायर की तरफ से खेल रहे है और इसी के चलते मैच का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें इंडियन टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ बूमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने ही कप्तान रोहित शर्मा को गेंद मारकर घायल कर दिया.

Jasprit Bumrah ने किया रोहित पर तेज़ हमला

Jasprit Bumrah

23 जून से शुरू हुए इस प्रैक्टिस मैच में ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, चेतेश्वर पुजारा और प्रसिद्ध कृष्णा लीसेस्टरशायर की टीम से खेल रहे है. ज्यादा से ज्यादा खिलाडी वार्म अप मैच में हिस्सा ले इसी वजह से इंडियन खिलाडी लीसेस्टरशायर की टीम में शामिल हुए है. ऐसे में मैच की पहले पारी में गेंदबाज़ी करते हुए रोहित शर्मा को बूमराह (Jasprit Bumrah) ने घायल कर दिया है. रोहित चोटिल होते होते बचे. विडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की बूमराह की एक गेंद सीधे तौर पर रोहित के पेट में लगी और हो परेशानी में नज़र आये.

पहले दिन का खेल खत्म

मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह की तेज़ गेंद पर रोहित शर्मा हुआ घायल, सोशल मीडिया पर विडियो हुई वायरल

वार्म अप मैच के पहले दिन के खेल की बात करे तो इंडियन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया है. इंडियन टीम के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने बल्लेबाज़ी की शुरुआत की. पर दोनों ही खिलाडी कोई खास प्रदर्शन करने में सफल नहीं हुए. इसके बाद हनुमारी विहारी भी 3 रन पर आउट हो गये. खेल खत्म होने पर क्रीज़ पर केएस भरत और मोहम्मद शमी टिके हुए है. जिसमें भरत ने शानदार 70 रन की पारी खेली है. मैच में लीसेस्टरशायर की तरफ से प्रसिद्ध कृष्णा ने एक विकेट अपने नाम किये है . इसके अलावा रोमन वॉकर और विल डेविस ने भी क्रमश 5 और 2 विकेट अपने नाम किये.

और पढ़िए:

टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत में अहम किरदार निभाएगा ये बल्लेबाज़, सुनील गावस्कर ने किया ये बड़ा दावा

टी20 वर्ल्ड कप में ये चार खिलाडी ले सकते है टीम में ऋषभ पन्त की जगह, एक 37 साल का कमबैक हीरो भी शामिल

थाला धोनी के साथ नज़र आयेंगे थालापति विजय, जल्द करेंगे नयी मूवी की घोषणा