‘मैं दीपिका पादुकोण का पति…’, रणवीर के कहते ही शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह जब भी दीपिका पादुकोण के साथ कदम रखते हैं तो पुरुषों से नई उम्मीदें रखते हैं। अभिनेता हर मौके पर अभिनेत्री और उसके प्रशंसकों के लिए अपना प्यार दिखाने से नहीं कतराता है। उनका हालिया आउटिंग इस बात का एक और उदाहरण है कि वह कितने शानदार पति हैं। बुधवार को अपना जन्मदिन मनाने वाले अभिनेता हाल ही में अमेरिका में एक कार्यक्रम में दीपिका के साथ शामिल हुए और उनके परिचय ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

एक वीडियो जो अब वायरल हो गया है, में रणवीर अपनी प्रेमिका के बगल में बैठ गए और गर्व से खुद को ‘दीपिका पादुकोण के पति’ के रूप में पेश किया। “बेशक, मुझे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। मैं दीपिका पादुकोण का पति हूं,” रणवीर मंच पर कहते हैं, दीपिका की एक बड़ी मुस्कान और कार्यक्रम में बैठे दर्शकों से एक जोरदार जयकार।

मधुर परिचय ने इंटरनेट का भी ध्यान खींचा। कई दीपवीर प्रशंसकों ने ट्विटर पर रणवीर को प्यार से नहलाया। “यह आदमी ️ ऐसे पुरुष बहुत कम मिलते हैं। वे एक-दूसरे को पाकर खुशकिस्मत हैं.’ प्रतिभाशाली अभिनेता n भी सफल,” एक और जोड़ा। “जिस तरह से वह अपने बारे में बहुत सुरक्षित है, उसे बहुत अच्छा लगा! परिचय ही सब कुछ है,” एक तीसरे प्रशंसक ने कहा।

2019 में, रणवीर ने कहा कि वह अपनी पत्नी का उपनाम लेने से नहीं कतराएंगे। उस समय फेमस फिल्मफेयर के साथ बात करते हुए, रणवीर ने कहा, “चूंकि मैंने अपना उपनाम छोड़ दिया है, मुझे एक नया उपनाम चाहिए, तो क्यों नहीं! यह एक पौराणिक उपनाम है।”

कार्यक्रम में अपने परिचय के अलावा, रणवीर ने यह भी कहा कि वह कोंकणी सीखना चाहते हैं। बेखबर के लिए, दीपिका की मातृभाषा कोंकणी है। उसी कार्यक्रम में बोलते हुए, रणवीर ने कहा, “मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां मैं सभी कोंकणी को मूल रूप से समझ सकता हूं लेकिन इसके पीछे एक कारण है, यह इसलिए है क्योंकि जब हमारे बच्चे होते हैं तो मैं नहीं चाहता कि उनकी मां उनसे बात करें। मेरी समझ के बिना मेरे बारे में कोंकणी।”