मेडिकल टीम की देखरेख में रिटायर्ड हर्ट रोहित, BCCI ने दिया अपडेट

0
17


Advertisement

बैसेतैरे। सेंट किट्स में वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध तीसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पीठ की जकड़न के चलते 11 के स्कोर पर रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बताया कि वह मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

Advertisement

165 के लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरे ओवर में अल्ज़ारी जोसेफ़ के विरुद्ध क़दमों का इस्तेमाल करते हुए चौका लगाने के बाद रोहित को दर्द महसूस हुआ। मैदान पर फ़िज़ियो कमलेश जैन के साथ चर्चा के बाद वह अपनी पीठ को पकड़ते हुए मैदान से बाहर चले गए। रोहित ने उम्मीद जताई कि वह शनिवार को फ़्लोरिडा में खेले जाने वाले चौथे टी20 मैच के लिए तैयार हो जाएंगे।

Advertisement

पांचवां और अंतिम टी20 मैच में इसी मैदान पर रविवार को खेला जाएगा।सीरीज़ में 2-1 की बढ़त लेने के बाद रोहित ने कहा, “(मेरा शरीर) इस समय ठीक लग रहा है। अगले मैच से पहले हमारे पास कुछ दिनों का समय है तो मैं संभवतः ठीक हो जाऊंगा।” रोहित से पहले भारत को ऑलराउंडर हर्षल पटेल के रूप में एक और झटका लगा जब वह पसली की चोट के चलते दूसरे और तीसरे टी20 मैच से बाहर हो गए थे।

मंगलवार को भारत ने घुटने की चोट से सफल वापसी करने वाले रवींद्र जडेजा को आराम देते हुए दीपक हुड्डा को खेलने का मौक़ा दिया। कप्तान रोहित को वेस्टइंडीज़ दौरे पर वनडे सीरीज़ से आराम दिया गया था। इससे पहले कोरोना संक्रमित होने के कारण वह जुलाई में एजबेस्टन पर खेले गए सीरीज़ के पांचवें टेस्ट मैच से बाहर रहे थे।

ये भी पढ़ें:- टी20 वर्ल्ड कप में तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाने को तैयार: हार्दिक पंड्या

Advertisement





Source link