मुसीबत में फंसी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, 31 लाख रुपए की धोखधड़ी का लगा आरोप


मुसीबत में फंसी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, 31 लाख रुपए की धोखधड़ी का लगा आरोप

बॉलीवुड के मल्टी-टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी और प्रोड्यूसर आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) पिछले साल अपने पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगा खूब सुर्खियों में आई थीं हालांकि, अब वो खुद मुसीबतों में फंसती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, क्रिएटिव प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने आलिया सिद्दीकी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल का दावा है कि आलिया उनकी पेमेंट की बकाया राशि तकरीबन 31 लाख रुपए पिछले साढ़े तीन सालों से नहीं लौटा रही हैं।

जाने क्या है पूरा मामला..

मंजू ने अपनी शिकायत में कहा हैं कि ”मिसेज सिद्दीकी की ‘होली काऊ’ फिल्म में प्रोड्यूसर के होने के नाते मैंने काफी पैसे निवेश किए थे और मुझे आलिया द्वारा जो भी जिम्मेदारी दी गयी कि मैंने उसके अंतर्गत प्रोजेक्ट के लिए लोगों को कास्ट भी किया और उन सभी लोगों को चैक भी दिए लेकिन दिक्कतें तब पैदा होने लगी जब धीरे-धीरे वो चेक वाउंस होने लगे। इतना कुछ होने के बाद भी आलिया ने मुझे पैसे वापस करने का आश्वसन दिया और अब वह अपनी बात से मुकर गयी हैं।”

मंजू गढ़वाल ने आलिया की धोखाधड़ी के बारे में आगे बताया कि ”मेरे बार-बार कहने पर भी उन्होंने मुझे पैसे देने से साफ़ मना कर दिया हालाँकि मेरे पास ‘होली काउ’ वेंचर की एक हार्ड डिस्क थी, जिसमें प्रोडक्शन का पूरा डेटा मौजूद रहता था। ऐसे में बाद में आलिया ने मुझे 22 लाख रुपए देकर उस हार्ड डिस्क को ले लिया। 22 लाख मिलने के बाद भी 31 लाख रुपए बकाया रह गया हैं। मैंने उससे लगातार अपने बकाया पैसे मांग रही हूँ लेकिन आलिया ने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद मजबूरन मुझे उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी हैं।”

मंजू के पिता से भी आलिया ने लिए थे पैसे

आलिया ने सिर्फ मंजू से ही नहीं बल्कि उनके पिता ने भी पैसा लिया था। उन्होंने कहा, ‘मेरे पिता अपना उज्जैन का घर बेच रहे थे और आलिया को इस बारे में पता था। उन्हें पैसे की जरूरत थी तो उन्होंने मेरे पिता को पैसा देने के लिए तैयार कर लिया और वादा किया कि वह इसे कुछ महीने में लौटा देंगी, पर उन्होंने ऐसा नहीं हुआ।

वहीं, इन आरोपों पर आलिया सिद्दीकी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”यह मामला पुलिस और कोर्ट में है। लिहाजा इस वक्त मैं इस मसले पर कुछ नहीं कह सकती। जो गलत होगा, कानून उसे सजा देगा।”