मुम्बई ने दिल्ली को हराया, बेंगलुरु प्लेआफ में

0
38



मुम्बई: दिल्ली कैपिटल्स को उस समय डीआरएस न लेना भारी पड़ गया जब टिम डेविड का खाता नहीं खुला था लेकिन डेविड ने इस जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए मात्र 11 गेंदों में चार छक्कों की मदद से 34 रन ठोक डाले और मुम्बई ने दिल्ली को शनिवार को पांच विकेट से हराकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल के प्लेआॅफ में पहुंचा दिया।
दिल्ली ने रोवमैन पॉवेल (43), ऋषभ पंत (39) और अक्षर पटेल (नाबाद 19) की उपयोगी पारियों से 20 ओवर में सात विकेट पर 159 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन मुम्बई ने 19.1 ओवर में पांच विकेट पर 160 रन बनाकर फिल्ली का दिल तोड़ने वाली जीत हासिल कर ली। मुम्बई ने इस तरह अपना अभियान जीत के साथ समाप्त किया। मुम्बई की जीत ने बेंगलुरु को चौथी टीम के रूप में प्लेआॅफ में पहुंचा दिया।
टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की शुरुआत खराब रही और उसने 50 रन तक जाते-जाते अपने चार विकेट गंवा दिए। इसमें पृथ्वी शॉ के 23 गेंदों पर 24 रन शामिल थे। लेकिन इसके बाद पॉवेल और पंत ने पांचवें विकेट की साझेदारी में 75 रन जोड़कर टीम को कुछ हद तक संभाल लिया। पंत ने 33 गेंदों पर 39 रन में चार चौके और एक छक्का लगाया जबकि पॉवेल ने 34 गेंदों पर 43 रन में एक चौका और चार छक्के लगाए।
पटेल ने 10 गेंदों पर दो छक्कों के सहारे नाबाद 19 रन बनाकर दिल्ली को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया। मुम्बई की तरफ से जसप्रीत बुमराह 25 रन पर तीन विकेट लेकर सबसे सफल रहे जबकि रमनदीप ंिसह ने 29 रन पर दो विकेट लिए।

Looks like you have blocked notifications!