मुंबई में संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर नजर आए नागा चैतन्य

0
18

संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं नागा चैतन्य? तेलुगु अभिनेता, जो इस महीने लाल सिंह चड्ढा के साथ अपनी शुरुआत करेंगे, को मंगलवार को मुंबई में एसएलबी के कार्यालय के बाहर देखा गया। Chay को काले रंग की टी-शर्ट के साथ बेज रंग की पैंट में देखा गया। वह एक सफेद जोड़ी जूते में फिसल गया।

कार्यालय से बाहर निकलते ही अभिनेता ने कैमरों के लिए एक बड़ी मुस्कान खेली। कार में सवार होने से पहले अभिनेता ने पपराज़ी का हाथ हिलाया और कार्यालय से निकल गए।

जबकि हमने अपनी उंगलियों को पार कर लिया है कि चैतन्य और भंसाली सहयोग करते हैं, हम लाल सिंह चड्ढा में चैतन्य को देखने के लिए उत्सुक हैं। अभिनेता ने फिल्म में आमिर खान के दोस्त की भूमिका निभाई है। आमिर के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, चा ने न्यूज 18 शोशा को बताया, “वह जानता है कि वह क्या चाहता है और वह इसे बहुत स्पष्ट रूप से बताता है। और इसे पहुंचाना हमारा काम है। जब तक वह हमसे वह प्राप्त नहीं कर लेता, तब तक वह एक टास्कमास्टर हो सकता है। ”

उन्होंने कहा, “कभी-कभी आप फिल्म निर्माताओं के साथ प्रयोग करते हैं कि वे फिल्म बनाने की प्रक्रिया के माध्यम से दृश्यों को कैसे देखना चाहते हैं। लेकिन आमिर सर के साथ ऐसा नहीं है। इससे हमारे लिए वापस जाना और वह जो चाहता है उस पर काम करना बहुत आसान हो जाता है। वह इस तरह से बहुत सटीक है। ” लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर और मोना सिंह भी हैं। फिल्म 11 अगस्त को अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से क्लैश कर रही है।

चैतन्य इन साक्षात्कारों के माध्यम से सामंथा रूथ प्रभु से अपने विभाजन के बारे में भी सवालों से निपटते रहे हैं। पिछले साल अलग होने से पहले अभिनेताओं की शादी को चार साल हो चुके थे। उन्होंने अलग होने की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त बयान जारी किया था।