मुंबई के शर्मनाक प्रदर्शन पर टीम के इस बड़े खिलाडी का आया बयान, बोले अगले साल सब ठीक हो जायेगा

0
50

Ishan Kishan: आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियन्स के लिए आईपीएल 2022 एक बुरा सपना साबित हुआ है. इस साल टीम प्लेऑफ से भी सबसे पहले बाहर हो चुकी है. अभी तक खेले गये 11 मैचों में टीम ने सिर्फ 2 मुकाबले जीते है. पॉइंट्स टेबल में मुंबई सबसे निचले पायदान पर है. टीम के लिए सबसे महंगे खिलाडी और ओपनिंग बल्लेबाज़ इशान किशन (Ishan Kishan) भी फ्लॉप परफॉरमेंस के चलते काफी आलोचना का समान कर रहे है. अब अपने और टीम के खराब प्रदर्शन पर ईशान ने बयान दिया ही की वो अलगे साल सब कुछ ठीक कर देंगे.

अगले साल होगा सब ठीक

मुंबई के शर्मनाक प्रदर्शन पर टीम के इस बड़े खिलाडी का आया बयान, बोले अगले साल सब ठीक हो जायेगा

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियन्स ने ईशान किशन (Ishan Kishan) को काफी बड़ी बोली लगाकर टीम के साथ जोड़ा था लेकिन उनका प्रदर्शन देखकर यह कहना गलत नहीं होगा की टीम ने उन्हें खरीद कर गलती कर दी है. हाल हीमें इशान किशन ने अपने प्रदर्शन के बारे में कहा,”

“अभी मेरा ध्यान सिर्फ अच्छी शुरुआत देने और यह सुनिश्चित करने पर है कि मैं आसानी से आउट न हो जाऊं. और अगर मैं विकेट पर जमा हुआ बल्लेबाज हूं, तो मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि मुझे मैच खत्म करने के के बारे में सोचना है. उतार-चढ़ाव इस खेल का एक हिस्सा हैं. हां, हम मैच हारेंगे, ऐसे भी मैच होंगे-जहां हम अच्छा नहीं खेल पाएंगे. लेकिन हमारे लिए जो सबसे अधिक मायने रखता है हम पूरे सीजन के दौरान अपने लिए सभी चीजों को कैसे सही करते हैं.”

Ishan Kishan ने किया ये बड़ा वादा

Ipl 2022

“हम मैच जीतना चाहते हैं, हम अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य से इस सीजन में हमने कई करीबी मैच गंवाए. ऐसा होता है, और मुझे लगता है कि हम इसे अगले सीजन में ठीक कर देंगे. अब अपनी बैटिंग को लेकर अधिक नहीं सोचता. रोहित और महेला के साथ अच्छी बातचीत हुई. टूर्नामेंट की शुरुआत में मैं मैदान में जाता था और अपने स्वभाव के अनुरूप खेलता था. मैं अपनी बैटिंग को लेकर अधिक सोचता नहीं था। मेरा ध्यान टीम को अच्छी शुरुआत देने पर था.”

IPL 2022 में Ishan Kishan का प्रदर्शन

Mumbai Indians

ईशान किशन (Ishan Kishan) के प्रदर्शन को देखे तो आईपीएल में वो वैसे तो मुंबई इंडियअंस के लिए रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर आते है लेकिन उनकी कीमत और टैलेंट के सामने यह आंकडें काफी कमज़ोर साबित होते है. ईशान ने 12 मैच में 29.73 की औसात से 327 रन बनाये है जिनमें उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 117 का रहा है. इसके अलावा उनके नाम बस 6 छक्के है.

और पढ़िए:

IPL 2022 की खराब फॉर्म पर भारतीय दिग्गज की कोहली को सलाह , आईपीएल के बाद छोड़ से क्रिकेट

IPL 2022: पर्पल कैप की रेस में आया बड़ा बदलाव चहल और हसरंगा को मिली कड़ी टक्कर

IPL 2022 DC vs RR: राजस्थान के स्टार स्पिनर चहल ने तोडा आईपीएल का 14 साल पुराना रिकॉर्ड