Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentमियां, बीवी और अफेयर के साथ एक मर्डर, देखिए MX Player की...

मियां, बीवी और अफेयर के साथ एक मर्डर, देखिए MX Player की सीरीज का बोल्ड ट्रेलर

नई वेब श्रृंखला मिया बीवी और मर्डर का ट्रेलर 21 जून को अनावरण किया गया था। सुनील मनचंदा द्वारा निर्देशित, एमएक्स प्लेयर की मूल विशेषताएं राजीव खंडेलवाल, मंजरी फडनीस और रुशाद राणा का प्रीमियर 1 जुलाई, 2022 को होगा। श्रृंखला दर्शकों को लेने का वादा करती है। प्रिया (मंजरी फडनीस) और जयेश (राजीव खंडेलवाल) के रूप में एक एक्शन से भरपूर यात्रा पर सात साल के लिए एक असफल शादी में संघर्ष करते हैं।

मिया बीवी और मर्डर का ट्रेलर आ गया है!
प्रिया और जयेश के जीवन में एक रात अप्रत्याशित मोड़ आता है जब उन्हें जीवित रहने के लिए अपने मतभेदों को दूर करना पड़ता है। आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने मिया बीवी और मर्डर का ट्रेलर साझा किया। “7 साल से साथ प्रिया और जयेश क्या इस खतरनाक रात के 7 घंटे से बच कर निकलेंगे? #MiyaBiwiAurMurder, 1 जुलाई (sic) को रिलीज हो रही है,” कैप्शन पढ़ें।
ट्रेलर में उनके परेशान वैवाहिक जीवन और एक ही रात में घटने वाली अजीबोगरीब घटनाओं की झलकियां साझा की गई हैं। राजीव खंडेलवाल की जयेश और मंजरी की प्रिया के जीवित रहने के लिए खतरनाक अपराधियों, पुलिस और एक भ्रमपूर्ण नौकरानी से निपटने के दौरान लोगों को जहर दिया जाता है, गोलियां चलाई जाती हैं और लाशें जमा होती रहती हैं।

श्रृंखला के बारे में बोलते हुए, राजीव खंडेलवाल ने कहा, “‘एमएडी फिल्मों के साथ काम करना और इस तरह की पागल चीज का हिस्सा बनना बहुत रोमांचक था। निर्देशक सुनील, मंजरी, मैं और बाकी कलाकार शो की शूटिंग के दौरान इस कदर उत्साहित थे कि यह स्क्रीन पर दिखाई देता है। साथ ही, इसे ऐसे समय में शूट किया गया था जब सामान्य तौर पर महामारी के कारण मूड बहुत तनावपूर्ण और उदास था। हमने सोचा कि इससे वे मुस्कुराएंगे और हंसेंगे। यह एक डार्क कॉमेडी है और मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। अब हम उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को यह मैड कैप कॉमेडी थ्रिलर भी पसंद आएगी।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -