मासूम बच्ची के पेट पर दबंगों ने मारी ईट, बहन को बचाने पहुंचे भाई पर भी…

0
42

लखनऊ। दबंगों ने घर के बाहर खेल रही मासूम बेटी के पेट पर ईंट से हमलाकर लहुलुहान कर दिया। बहन को बचाने पहुंचा भाई दबंगों से भिड़ गया। इसके बाद दबंगों ने वजनदार चीज से हमलाकर उसका सिर फोड़ दिया। उसके बाद हमलावर भाई-बहन को जमीन पर तड़पता छोड़कर वहां से भाग निकले। मां ने हमलावरों के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में शिकायत दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने हमलावरों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

Advertisement

सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के बक्कास निवासिनी राम दुलारी ने बताया कि मंगलवार शाम 7:00 बजे उसकी 9 साल की बेटी निधि घर के बाहर खेल रही थी। इसी पड़ोसियों की नजर उसकी बेटी पर गई। पीड़िता का आरोप है कि उसके परिवार से बदला लेने के लिए पड़ोसी राहुल, आकाश, अशोक, वीरेंद्र और अनिल ने पत्थरबाजी कर दी। जब बेटी रोती हुई घर की तरफ दौड़ी तो आरोपियों उसके पेट पर जोरदार ईंट फेंक कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गई। इसके बाद सभी लोग बेटी के पेट पर ईंट मारने लगे। जिससे वह लहुलहुान हो गई।

पीड़िता का बेटा विकास बहन को बचाने के लिए हमलावारों से भिड़ गया। पीड़िता का आरोप है कि पड़ोसियों ने बेटे के सिर पर वजनदार चीज से हमलाकर दिया। इससे बेटे का सिर फट गया। दोनों ही बच्चे खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद आरोपी दोनों को तड़पता छोड़ वहां से भाग गए। इसके बाद पीड़िता ने पड़ोसियों के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें:-शाहजहांपुर: झोपड़ी में आग लगने से जिंदा जली 3 साल की मासूम बच्ची