मालविका मोहनन ने पहनी इस तरह की ड्रेस जिसे देखकर उड़ गये हर किसी के होश 

मालविका मोहनन फिल्म उद्योग की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। 28 वर्षीया ने अपने अभिनय और अच्छे लुक्स से कई दिल जीते हैं। युवा अभिनेत्री एक सच्ची फैशनिस्टा है और अपने शानदार लुक से लोगों का ध्यान खींचने के लिए जानी जाती है।

मालविका सोशल मीडिया यूजर भी हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मालविका ने इंस्टाग्राम पर मिड-डे इंडिया इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर अवॉर्ड्स 2022 के लिए अपना लुक शेयर किया। अपने पोस्ट में, मालविका को एक शानदार जांघ-हाई स्लिट ड्रेस में कैमरों के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है। मालविका ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया है, “‘सोशल मीडिया सेंसेशन ऑफ द ईयर’ @middayindia के लिए धन्यवाद। कल आपके साथ कितनी प्यारी शाम थी। ”

मालविका की पोस्ट पर उनके प्रशंसकों की टिप्पणियों की बाढ़ आ गई है। कई प्रशंसकों ने कमेंट बॉक्स में दिल के इमोजी डाले हैं और बेहतरीन अभिनेत्री के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

एक फैन ने लिखा, ‘मालविका क्या तुम मुझसे शादी करोगी? एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “इस तस्वीर में आपकी सुंदरता का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे हैं। आपका आकर्षण अप्रतिरोध्य है। ” ग्लैमरस दिवा जानती है कि अपने फैशन गेम के साथ ओम्फ फैक्टर को कैसे बढ़ाया जाए और अपने प्रशंसकों को स्टार-मारा छोड़ दिया जाए। अपने शानदार ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के अलावा, मालविका अपने अविश्वसनीय सार्टोरियल विकल्पों के लिए प्रसिद्ध है।

A post shared by Malavika Mohanan (@malavikamohanan_)

पिछले महीने मालविका ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर की थीं। रीगल साड़ी में एक्ट्रेस का नजारा देखने लायक था।

मालविका ने 2013 में मलयालम फिल्म पट्टाम पोल से अभिनय की शुरुआत करने के बाद से अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने 2019 में रजनीकांत की पेट्टा के साथ तमिल में शुरुआत की।

पिछले कुछ वर्षों में, मालविका दक्षिण फिल्म उद्योग के प्रमुख फिल्म निर्माताओं के लिए एक शीर्ष पसंद के रूप में उभरी है। मालविका मोहनन ने विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म, मास्टर में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ फिल्म उद्योग में खुद को स्थापित किया। मालविका अब विजय देवरकोंडा की हीरो में दिखाई देंगी जो इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।