माधवन की रॉकेट्री पर बड़ी हस्तियो ने दी प्रतिक्रिया, रजनीकांत ने भी की जमकर तारीफ

आर माधवन फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है और अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं हाल ही में माधवन के निर्देशन में बनी रॉकेट्री फिल्म को 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है जिसे अब दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में भारत के काबिल और ईमानदार साइंटिस्ट की कहानी को बताया गया है। ऐसे में माधवन की भी इस फिल्म के लिए खूब तारीफ हो रही है।

फिल्म को कम बजट में ही बनाया गया है लेकिन फिल्म की कहानी हर किसी के दिल को छू रही है। वहीं फिल्म ने अब तक 17 करोड़ की कमाई भी कर ली है जो वाकई काबिल ए तारीफ है। माना जा रहा है कि फिल्म आने वाले कुछ ही दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। वहीं कई बड़ी हस्तियों ने भी इस फिल्म की तारीफ की है जिसमें रजनीकांत का नाम भी शामिल है।

1 जुलाई को रॉकेट्री को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिलता हुआ नज़र आ रहा है। फिल्म वाकई बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म में वैज्ञानिक नम्बी नारायण के किरदार में भी माधवन ही नज़र आ रहे हैं। वहीं अब काईबाड़ी हस्तियाँ इसके लिए माधवन की तारीफ कर रही हैं। रजनीकांत ने भी इस फिल्म के लिए माधवन की जमकर तारीफ की है जिसके लिए रजनीकांत ने तमिल ने एक पोस्ट साझा किया है।

रजनीकांत ने लिखा है कि “रॉकेट्री हर व्यक्ति खासतौर पर युवाओं के लिए जरूर देखने वाली फिल्म है। यह फिल्म मिस्टर पद्म भूषण, जिन्होंने हमारे देश के स्पेस रिसर्च के विकास के लिए काफी कठिनाइयों का सामना किया और बलिदान दिया उन पर है। नांबी नारायणन की कहानी को वास्तविक तौर पर पेश करके माधवन डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहली ही फिल्म से बेस्ट डायरेक्टर्स में शामिल हो चुके हैं। ऐसी बेहतरीन फिल्म देने के लिए मैं उनकी सराहना करता हूं और उन्हें धन्यवाद देता हूं”

इसके अलावा संजय दत्त ने भी इस फिल्म के लिए माधवन कि तारीफ की है। फिल्म को 10 में से 9.3 की एटिंग्स भी मिल चुकी हैं जो वाकई काबिल ए तारीफ हैं। इस फिल्म को हिंदी के अलावा 5 भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। अनुमान है कि जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।