Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentमां का यह सपना पूरा नहीं कर सकी जान्हवी कपूर, बेटी को...

मां का यह सपना पूरा नहीं कर सकी जान्हवी कपूर, बेटी को एक्ट्रेस नहीं ये बनाना चाहती थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक हैं। उन्होंने 2018 में धड़क से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और ‘रूही’, ‘गुंजन सक्सेना’ और ‘घोस्ट स्टोरीज’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं।

भले ही उन्होंने 2018 में ही डेब्यू किया था, लेकिन वह सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी पॉपुलर हैं। वह अक्सर जिम की तस्वीरें, फैशन शूट और ट्रैवल पिक्स शेयर करती हैं लेकिन दिवा इन सबसे परे है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी मां नहीं चाहती थीं कि वह एक्ट्रेस बने। जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, जान्हवी कपूर ने एक बार कहा था कि जब उन्होंने एक अभिनेता के रूप में फिल्म उद्योग में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की, तो श्रीदेवी अपनी बेटी के करियर को उसी रास्ते पर ले जाने के लिए उत्सुक नहीं थीं।

“जब मैं बच्चा था, वह वास्तव में चाहती थी कि मैं डॉक्टर बनूं। मुझे नहीं पता क्यों, और मैं ऐसा था, ‘आई एम सॉरी मॉम, लेकिन मेरे पास डॉक्टर बनने की बुद्धि नहीं है,’ जान्हवी ने कहा। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता बोनी कपूर ने श्रीदेवी को अपनी बेटी के बॉलीवुड में शामिल होने के विचार के लिए राजी किया था।

दिलचस्प बात यह है कि जान्हवी कपूर और बोनी कपूर जल्द ही पहली बार अभिनेता के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं! दोनों एक कमर्शियल में पिता-पुत्री की भूमिका में नजर आएंगे। कहने की जरूरत नहीं है कि वे इस विशेष सहयोग को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

जान्हवी ने हाल ही में अपनी बहनों शनाया और खुशी के साथ पार्टी की एक झलक पाकर अपने प्रशंसकों को खुश किया। दिवा ने इंस्टाग्राम पर लिया और ऊटी में अपने शूटिंग शेड्यूल से खुशी के मुंबई लौटने का जश्न मनाने के लिए अंतरंग मुलाकात से कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरों का एक सेट साझा किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -